Crime

अपराध की नगरी बनती दिल्ली : रेस्टोरेंट में आर्डर लाने में किया वेटर ने देरी तो गोली मार कर बदमाशो ने किया वेटर की हत्या

तारिक़ खान

नई दिल्ली. दिल्ली अपराधियों की चारागाह बनता जा रहा है. नित नये नए ऐसे अपराधिक घटना सामने आती है जिससे इंसान खौफजदा हो जाये. ताज़ा मामले में द्वारका के जिले के छावला इलाके में सोमवार शाम रेस्टोरेंट पर एक वेटर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक शिनाख्त अमन उर्फ गुलाम साबिर (18) के रूप में हुई है। बाइक सवार बदमाशों ने रेस्टोरेंट पर मोमोज और चिली पोटैटोज का आर्डर दिया था। रुपये देने के दौरान आरोपियों ने अमन के सीने और पीठ पर गोली मार दी। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। 

घटना रेस्टोरेंट में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन के बाद मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर आरोपियों की पहचान के प्रयास शुरू कर दिए हैं। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जांच के बाद पुलिस के हाथ कुछ अहम सुराग मिले हैं। उसके आधार पर पुलिस जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी के दावे कर रही है।

द्वारका जिला पुलिस उपायुक्त संतोष कुमार मीणा ने बताया कि सोमवार शाम करीब 7:13 बजे सूचना मिली कि छावला के खैरा रोड स्थित एचपी पेट्रोल पंप के रेस्टोरेंट हैवन ऑन अर्थ पर एक वेटर को गोली मार दी है। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि प्रेम नगर निवासी विकास यादव नामक शख्स इस रेस्टोरेंट को चलाता है। यहां पर शकूरपुर निवासी महेश कुमार (19) नामक युवक वेटर का काम करता है। 

पिछले दिनों उसे रक्षा बंधन पर घर जाना था। महेश ने मालिक विकास से बात की और अपने एक दोस्त अमन उर्फ गुलाम को अपनी जगह कुछ दिनों के लिए काम पर रखवा दिया। सोमवार शाम करीब 7:00 बजे अमन ड्यूटी पर था। इसी दौरान बाइक सवार दो युवक वहां पहुंचे। उन्होंने खाने का आर्डर दिया। इसके बाद वह कभी रेस्टोरेंट अंदर जाते तो कभी बाहर निकलते। उनका आर्डर तैयार हुआ तो वह पैसे देने की बात करने लगे।

अमन उनको कैश काउंटर की ओर ले जा रहा था इस बीच बदमाशों ने कैश काउंटर के नजदीक पहुंचते ही अमन के सीने में गोली मार दी। अमन बचने को भागा तो एक गोली उसकी पीठ में भी मार दी। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। घायल अमन को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। शुरूआती जांच के बाद पुलिस रंजिश में हत्या की आशंका जता रही है। पुलिस सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है।

pnn24.in

Recent Posts

जिस सौरभ के इश्क में मुब्तेला ‘अफसाना’ बन गई ‘आस्था’, मगर उसी कमज़र्फ मुहब्बत ने दिया उसको दर्दनाक मौत

अनुराग पाण्डेय डेस्क: अफसाना, सौरभ के इश्क में आस्था बन गई थी। अफसाना से आस्था…

13 hours ago

इसराइल में हुआ बंधको की रिहाई के लिए नेतन्याहु सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

आफताब फारुकी डेस्क: ग़ज़ा में बंधक बनाए गए इसराइली लोगों की रिहाई के लिए हज़ारों…

13 hours ago

तेलंगाना की रैली में बोले अमित शाह ‘कांग्रेस का वोट बैंक वही है जो ओवैसी का है, हम उस वोट वोट बैंक से डरते नही है’

आदिल अहमद डेस्क: तेलंगाना के आदिलाबाद में भाषण देते हुए अमित शाह ने एक बार…

13 hours ago

अमित शाह ने माना राजस्थान में भाजपा को हो सकता है कुछ सीटो का नुकसान, बोले मगर भाजपा 400 पार करेगी

ईदुल अमीन डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक टीवी साक्षात्कार में दावा किया…

13 hours ago

सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता ने चुनाव आयोग को नोटिस भेज किया पीएम पर तुरंत कार्यवाही की मांग, कहा प्रधानमंत्री लगातार हेट स्पीच दे रहे है’

शफी उस्मानी डेस्क: सुप्रीम कोर्ट के एक अधिवक्ता ने चुनाव आयोग को नोटिस भेजकर प्रधानमंत्री…

13 hours ago