अपराध की नगरी बनती दिल्ली : रेस्टोरेंट में आर्डर लाने में किया वेटर ने देरी तो गोली मार कर बदमाशो ने किया वेटर की हत्या

तारिक़ खान

नई दिल्ली. दिल्ली अपराधियों की चारागाह बनता जा रहा है. नित नये नए ऐसे अपराधिक घटना सामने आती है जिससे इंसान खौफजदा हो जाये. ताज़ा मामले में द्वारका के जिले के छावला इलाके में सोमवार शाम रेस्टोरेंट पर एक वेटर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक शिनाख्त अमन उर्फ गुलाम साबिर (18) के रूप में हुई है। बाइक सवार बदमाशों ने रेस्टोरेंट पर मोमोज और चिली पोटैटोज का आर्डर दिया था। रुपये देने के दौरान आरोपियों ने अमन के सीने और पीठ पर गोली मार दी। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। 

घटना रेस्टोरेंट में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन के बाद मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर आरोपियों की पहचान के प्रयास शुरू कर दिए हैं। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जांच के बाद पुलिस के हाथ कुछ अहम सुराग मिले हैं। उसके आधार पर पुलिस जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी के दावे कर रही है।

द्वारका जिला पुलिस उपायुक्त संतोष कुमार मीणा ने बताया कि सोमवार शाम करीब 7:13 बजे सूचना मिली कि छावला के खैरा रोड स्थित एचपी पेट्रोल पंप के रेस्टोरेंट हैवन ऑन अर्थ पर एक वेटर को गोली मार दी है। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि प्रेम नगर निवासी विकास यादव नामक शख्स इस रेस्टोरेंट को चलाता है। यहां पर शकूरपुर निवासी महेश कुमार (19) नामक युवक वेटर का काम करता है। 

पिछले दिनों उसे रक्षा बंधन पर घर जाना था। महेश ने मालिक विकास से बात की और अपने एक दोस्त अमन उर्फ गुलाम को अपनी जगह कुछ दिनों के लिए काम पर रखवा दिया। सोमवार शाम करीब 7:00 बजे अमन ड्यूटी पर था। इसी दौरान बाइक सवार दो युवक वहां पहुंचे। उन्होंने खाने का आर्डर दिया। इसके बाद वह कभी रेस्टोरेंट अंदर जाते तो कभी बाहर निकलते। उनका आर्डर तैयार हुआ तो वह पैसे देने की बात करने लगे।

अमन उनको कैश काउंटर की ओर ले जा रहा था इस बीच बदमाशों ने कैश काउंटर के नजदीक पहुंचते ही अमन के सीने में गोली मार दी। अमन बचने को भागा तो एक गोली उसकी पीठ में भी मार दी। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। घायल अमन को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। शुरूआती जांच के बाद पुलिस रंजिश में हत्या की आशंका जता रही है। पुलिस सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *