Accident

बेकाबू ट्रक ने चाय पी रहे लोगो को कुचला, 6 की दर्दनाक मौत

शहनवाज़ अहमद

गाजीपुर। गाजीपुर जनपद के अहिरौली चट्टी पर मंगलवार की सुबह लगभग 7 बजे मुहम्‍मदाबाद तहसील से  लगभग तीन किलो मीटर दूर एनएच 31 पर गाजीपुर-हाजीपुर नेशनल हाईवे पर स्थित अहिरौली चटटी पर सुबह चाय पी रहें लोगो को अनियंत्रित ट्रक ने रौंद दिया। जिससे घटना स्‍थल पर चार लोगो की मौत हो गयी, दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये, जिनका इलाज के दौरान मौत हो गयी।

मिल रही जानकारी के अनुसार, अहिरौली चट्टी पर स्थित चाय की दुकान पर गांव वाले चाय पी रहें थे। तभी बलिया की तरफ से आ रही अनियंत्रित ट्रक ने चाय पी रहें लोगो को रौंद दिया, जिससे घटना स्‍थल पर ही चार लोगो उमाशंकर यादव 52 पुत्र चंद्रदेव यादव निवासी जीवनदासपुर उर्फ बसाऊ का पुरा थाना मुहम्‍मदाबाद, वीरेंद्र राम 40 वर्ष पुत्र रामबचन, सत्‍येद्र ठाकुर 28 वर्ष पुत्र हीरा ठाकुर, गोलू यादव 14 वर्ष पुत्र दरोगा यादव निवासीगण अहिरौली थाना मुहम्‍मदाबाद की घटना स्‍थल पर ही मौत हो गयी। दो लोग श्‍यामबिहारी कुशवाहा 48 पुत्र दशरथ कुशवाहा, चंद्रमोहन राय 47 वर्ष पुत्र डॉ। भगवान राय गंभीर रूप से घायल हो गये।

दोनों घायलों की इलाज के दौरान मौत हो गयी। जिला अस्‍पताल के इमरजेंसी में तैनात फार्मेसिस्‍ट शिवप्रसाद  ने बताया कि चंद्रमोहन राय का देहांत हो गया है और उनके शव को मर्चरी हाउस में रखा गया है। सपा नेता राजेश कुशवाहा ने बताया कि घायल श्‍यामबिहारी कुशवाहा को जिला अस्‍पताल से रेफर वाराणसी के लिए कर दिया गया था लेकिन रास्‍ते में ही उनकी मौत हो गयी और उनका शव वापस लाया जा रहा है।

ट्रक चालक भी घटना में गंभीर रूप से घायल है। घटना की खबर लगते ही मौके पर बड़ी तादात में ग्रामीण पहुंच गये और मृतको के परिजनो को उचित मुआवजा को लेकर नेशनल हाईवे को जाम कर दिया। मौके पर जिलाधिकारी मंगला प्रसाद, उपजिलाधिकारी आशुतोष कुमार, क्षे‍त्राधिकारी रविंद्र वर्मा ग्रामीणो से वार्ता कर रहें है और बताया कि जिलाधिकारी द्वारा 5 लाख 30 हजार प्रति मृतक को एलान किया व मुख्यमंत्री निधि से दो दो लाख रुपए मुवावजा प्रति मृतक को देने का अस्वासन दिए

pnn24.in

Recent Posts

आम आदमी पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा ‘भाजपा घबरा गई है और पीएम मोदी परेशान है’

तारिक खान डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने दावा किया है कि…

17 hours ago

बहुचर्चित आनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में फिल्म अभिनेता साहिल खान गिरफ्तार

आदिल अहमद डेस्क: छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित ऑनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में मुंबई पुलिस ने…

18 hours ago

आरक्षण मुद्दे पर बोले अमित शाह ‘भाजपा की आरक्षण खत्म करने की कोई मंशा नही है’

आफताब फारुकी डेस्क: कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों द्वारा भाजपा नेताओं के बयानों को आधार…

18 hours ago

भाजपा की तुलना तालिबान से करने पर बसपा के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर दर्ज हुई ऍफ़आईआर

शफी उस्मानी डेस्क: बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर उत्तर प्रदेश के…

18 hours ago