Special

शुद्धता की गारंटी के साथ आपके किचन में स्वाद बढाने आ रहा है चौक्रेहाट एग्रो इंडस्ट्रीज के तेल

शाहीन बनारसी

येलो मस्टर्ड आयल, कच्ची घानी और नारियल तेल आदि के कई ब्रांड बाज़ार में उपलब्ध है मगर इसके बावजूद भी हमारी शुद्धता की तलाश खत्म नही होती है। कई बड़ी कंपनियां इस दरमियान शुद्धता की गारंटी तो देती है मगर उनकी कीमतें हमारी जेब पर भारी पड़ने लग जाती है। इन सभी समस्याओं से उपभोक्ताओं को समाधान दिलाने हेतु जल्द ही चौक्रेहाट एग्रो इंडस्ट्रीज शुद्धता की 100 फीसद गारंटी के साथ अपने उत्पाद को लेकर मार्किट में आ रहा है।

प्रोडक्ट्स के सम्बन्ध में कंपनी के निदेशक मंडल सदस्य सय्यद शाबी अली ने हमसे बात करते हुए बताया कि हम अपने परिवार के स्वास्थ्य हेतु हमेशा चिंतित रहते है। विशेष रूप से खाद्य तेलों के लिए हमारी चिंताए हमेशा रही है। हमारे भी अपने परिवार है और हम इन समस्याओं को भलीभांति समझते है। उपभोक्ताओं की इन समस्याओं से निजात दिलाने के लिए हमारी कंपनी चौक्रेहाट एग्रो इंडस्ट्रीज खाद्य तेलों की पूरी रेंज लेकर आ रही है। हमारे प्रोडक्ट्स शुद्धता की 100 फीसद गारंटी के साथ मुनासिब दाम में उपभोक्ताओं को उपलब्ध होंगे।

उन्होंने अपने उत्पादों के सम्बन्ध में बात करते हुए बताया कि हमारा येलो मस्टर्ड आयल नित्या नाम से आ रहा है। जो फोर वे बेनिफिट्स के साथ है। वही हमारा सास्थी कच्ची घानी सरसों तेल आ रहा है। जो शुद्ध सरसों से बनी हुई है, जिसमे जीरो कोलेस्ट्रोल है। ये हृदयरोगियो के लिए बहुउपयोगी है। उन्होंने बताया कि हमारा नारियल तेल शुद्धता की गारंटी के साथ उपलब्ध होगा। ये सभी उत्पाद विभिन्न साइज़ की पैकिंगो में उपलब्ध है, जो जल्द ही आपके निकटतम दुकानों पर उपलब्ध होंगे। सय्यद शाबी अली ने हमसे बात करते हुए बताया कि हमारे समस्त उत्पाद मुनासिब दामो में आ रहे है।

pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

9 hours ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

9 hours ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

9 hours ago

“अर्ल ग्रे टी” का करे सेवन, मिलेंगे ये 5 फायदे

शिखा प्रियदर्शिनी डेस्क: आजकल गर्मी के कारण जीना बेहाल हो गया है। भीषण गर्मी की…

10 hours ago