Categories: UP

बेल्थरा रोड : बैंको में चला  सघन चेकिंग अभियान

उमेश गुप्ता

बिल्थरारोड(बलिया)। क्षेत्र में अपराध व अपराधियों की रोकथाम के लिए आज सोमवार को सीयर चौकी प्रभारी अखिलेश नारायण सिंह हमराही संग नगर स्थित बैंको व एटीएम का निरीक्षण कर स्कीम 8 के तहत नगर के  श्याम सुंदरी बालिका इंटर कॉलेज, दयानंद इंटर कॉलेज, जी एम0 ए0 एम0 इंटर कॉलेज के आस-पास बिना वजह घूमने वालो से पूछताछ की तथा वहां की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।

उन्होंने एसबीआई, बैंक आफ बड़ोदा, सेन्ट्रल बैंक सहित अन्य बैंक के अंदर व बाहर तथा एटीएम के आसपास संदिग्ध व्यक्तियों की चेकिंग की तथा वहां अनावश्यक रूप से घूमने वालों से पूछताछ की तथा बिना लॉक किए गए गाड़ी का भी चेकिंग की तथा वाहन स्वामियों से हमेशा मोटरसाइकिल को लॉक करके जाने की भी बात कही।

इस दौरान उन्होंने बैंक के सीसीटीवी कैमरे को चेक करने के साथ-साथ ही वहां तैनात गार्ड को सुरक्षा के  आवश्यक टिप्स दिया। इस अभियान में चौकी प्रभारी अखिलेश नारायण सिंह के साथ कांस्टेबल राम प्रकाश यादव, प्रेम पटेल,  इब्राहिम,  चंद्रशेखर आदि मौजूद रहे।

pnn24.in

Recent Posts

ईरान के राष्ट्रपति अहमद वाहिदी का हेलीकाफ्टर दुर्घटनाग्रस्त, विदेश मंत्री सहित कई अन्य थे सवार, इरानी मीडिया ने किया दुआ की अपील

ईदुल अमीन डेस्क: ईरान के गृह मंत्री अहमद वाहिदी ने ईरानी सरकारी मीडिया पर राष्ट्रपति…

2 hours ago

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

22 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

22 hours ago