Crime

युवती को गोली मार युवक ने मारी खुद को गोली, दोनों की मौके पर हुई मौत, पुलिस जुटी जांच में

मुकेश यादव

मऊ। मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली क्षेत्र के देवसीपुर गांव में शुक्रवार की शाम एक युवक ने गांव की एक विवाहित युवती को घर के बाहर बुलाने के बाद गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद युवक ने खुद को भी गोली मारकर जान दे दी। युवती की छह माह पहले ही शादी हुई थी। दो लोगों की मौत की सूचना से पूरा गांव सिहर उठा और पुलिस महकमे में भी हडकंप मच गया।

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार देवसीपुर गांव निवासी सुधाकर (26) कल शुक्रवार की शाम करीब सात बजे गांव के बाहर सीवान में घूरा के घर के पास गया। कुछ देर बाद सुधाकर तथा घूरा की विवाहित पुत्री वंदना (24) का शव पड़ा मिला। सूचना पर सीओ राजकुमार तथा एसओ शैलेष सिंह पुलिस बल के साथ पहुंचे और फॉरेंसिक टीम को बुलाया।

घटना के सम्बन्ध में पुलिस अधीक्षक सुशील घुले ने बताया कि वंदना की मां तारा देवी ने अपने बयान में बताया कि सुधाकर ने पहले उनकी बेटी की गोली मार दी, जब उसकी मौत हो गई, तो खुद को भी गोली मार ली। बताया कि वंदना किसी बहाने से घर के बाहर निकली थी, इसी दौरान यह घटना हुई। एसपी ने बताया कि घटना की वजह का पता नहीं चल सका है। इसकी जांच की जा रही है।

वही गाँव के लोग चर्चा करते सुने गए कि सुधाकर कुछ दिनों से असलहा लेकर गांव में घूमता था। उसके रवैये से परिवार वाले भी नाराज़ थे। उधर, वंदना दो भाई-बहन थी। शुक्रवार की शाम छह बजे तक देवसीपुर में सब कुछ सामान्य था, लेकिन बाद में सात बजे हुर्ठ घटना के बाद गांव सिहरन दौड़ गई। मौके पर पुलिस फोर्स तैनात है।

पुलिस ने लाशो का पंचनामा कर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है। आज दोपहर में दोनों लाशो का पोस्टमार्टम होने की सम्भावना है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतज़ार अग्रिम कार्यवाही के लिए कर रही है। क्षेत्र में पुलिस बल की तैनाती कर दिया गया है। मृतक युवक और युवती के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने मामले की जाँच शुरू कर दी है।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

12 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

13 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

13 hours ago