Crime

वाराणसी : खिड़किया घाट पर चल रहे निर्माण कार्य के मजदूर को स्थानीय खोमचा व्यवसाई ने मारपीट कर किया घायल

शाहीन बनारसी

वाराणसी। वाराणसी के आदमपुर थाना क्षेत्र के खिड़किया घाट पर चल रहे निर्माण कार्य की कार्यदाई संस्था के एक मजदूर को कल देर रात एक स्थानीय दुकानदार ने मारपीट कर घायल कर दिया। इस मारपीट में मजदुर बुरी तरह से घायल हो गया है। मारपीट में घायल हुए मजदूर को बीएचयू के ट्रामा सेण्टर में एडमिट करवाया गया था, जिसे आज सुबह अलईपुर स्थित एक निजी चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया।

मिले समाचार के अनुसार, आदमपुर थाना क्षेत्र के खिड़किया घाट पर निर्माण कार्य चल रहा था। घाट पर चल रहे निर्माण कार्य में सहारनपुर निवासी शावेज़ बतौर मजदुर काम करता है। बीती रविवार कि रात उसका किसी बात पर घाट पर खोमचा लगाने वाले एक युवक अभिषेक मल्लाह से विवाद हो गया। कार्यदाई संस्था का आरोप है कि इस विवाद में अभिषेक मल्लाह ने अपने कुछ अज्ञात साथियो सहित शावेज़ पर लाठी-डंडा से हमला कर दिया। इस हमले में शावेज़ बुरी तरीके सा घायल हो गया। कार्यदाई संस्था के लोगो ने उसको ट्रामा सेण्टर में एडमिट करवाया, जहाँ से आज सुबह उसको एक निजी चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया।

कार्यदाई संस्था के एक लिखित शिकायत पर आदमपुर थाना में मुकदमा दर्ज हुआ है। पुलिस आरोपी की तालाश कर रही है और आरोपी फरार बताए जा रहे है। इस सम्बन्ध में आदमपुर थाना प्रभारी ने बताया कि घायल  मजदुर की स्थिति खतरे से बाहर है। सुसंगत धाराओ में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश किया जा रहा है और उनकी गिरफ्तारी की प्रयास जारी है। मामले में मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर अन्य गम्भीर धाराओं की बढ़ोत्तरी होगी।

pnn24.in

Recent Posts

लखीमपुर खीरी: जिले में छुटपुट घटनाओं के साथ शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुआ मतदान

फारुख हुसैन लखीमपुर खीरी: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में सुबह 7:00 से लोकसभा…

14 hours ago

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम भाजपा नेता सुशील मोदी हारे कैसर से अपनी जंग, 72 वर्ष की आयु में हुआ निधन

शफी उस्मानी डेस्क: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता सुशील…

15 hours ago

जाने कब से है ज्येष्ठ माह की शुरुआत, क्या करे उपाय

बापू नंदन मिश्रा डेस्क: हिंदू पंचांग के अनुसार, वैशाख माह का समापन पूर्णिमा तिथि से…

19 hours ago