Politics

ओवैसी की एआईएमआईएम ने जारी किया 9 प्रत्याशियों की लिस्ट, इनको मिला यहाँ से टिकट

शाहीन बनारसी

डेस्क। सांसद असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम ने उत्तर प्रदेश चुनावों में अपने 9 प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी किया है। उत्तर प्रदेश में 200 से अधिक सीट पर चुनाव लड़ने की बात करने वाले ओवैसी की इस लिस्ट में पश्चिम उत्तर प्रदेश की सीट के प्रत्याशी है। जिसमे बरेली उनकी पार्टी ने शाहीन रज़ा को अपना प्रत्याशी बनाया है।

आज सुबह जारी हुई लिस्ट में लोनी से डॉ0 महताब,गढ़ुमुक्तेश्वर से फुरकान चौधरी, धौलाना से हाजी आरिफ, सिवाल ख़ास से रफत खान, सरधना से जीशान आलम, किठौर से तस्लीम अहमद, बेहट से अमजद अली, बरेली से शाहीन रजा और सहारनपुर देहात से मरगूब हुसैन को टिकट दिया है।

बताते चले कि ओवैसी ने इसके पूर्व बिहार में भी प्रत्याशी उतारे थे और कुछ सीट पर सफलता उन्हें हाथ लगी थी। पिछले कुछ समय से पार्टी उत्तर प्रदेश की सियासत में भी अपने दाव अजमाना चाहती थी। इसी क्रम में आशा किया जा रहा है कि पूर्व बाहुबली सांसद अतीक अहमद और उसके परिवार को भी पार्टी चुनाव में टिकट देगी।

pnn24.in

Recent Posts

गर्भवती महिला के बलात्कार और हत्या मामले में आरोपी जगराम मीणा के घर को लगाया भीड़ ने आग, आग लगाने वाली भीड़ के ही 8 लोग उन शोलो में झुलसे

शफी उस्मानी डेस्क: राजस्थान के दौसा जिले में रेप के बाद प्रेग्नेंट महिला की हत्या…

16 hours ago

अरविन्द केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा ‘लोकसभा चुनावो के मद्देनज़र अंतरिम ज़मानत याचिका पर विचार कर सकते है’

आफताब फारुकी डेस्क: कथित भ्रष्टाचार के मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री…

18 hours ago