Kanpur

कानपुर स्वाट टीम की मदद से सीसामऊ पुलिस ने किया सट्टेबाजों का भंडाफोड़ 6 गिरफ्तार

मो0 कुमेल

कानपुर। कानपुर इन दिनों उपायुक्त पश्चिम की टीम लगातार अपराध एंव अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए प्रयासरत हैं जिसमे उपायुक्त पश्चिमी की टीम को बड़ी सफलताएं भी प्राप्त हो चुकी हैं। इसी क्रम में बीते मंगलवार को सीसामऊ और स्वाट टीम की संयुक्त टीम ने आधा दर्जन सट्टा संचालकों को गिरफ्तार कर एक बड़ी कामयाबी हासिल की है।

सहायक पुलिस आयुक्त सीसामऊ निशांक शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को सूचना प्राप्त हुई थी कि कुछ लोग सीसामऊ क्षेत्र में आईपीएल मैच पर सट्टा लगवाकर बड़े स्तर पर सट्टे का संचालन कर रहे हैं सूचना पर विश्वास करते हुए पश्चिमी स्वाट टीम और थाना सीसामऊ की संयुक्त टीम ने बताए हुए स्थान गांधी नगर पर घेराबंदी करते हुए मौके पर आधा दर्जन अभियुक्तों गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से 147800 रुपये नगद 5 आईपीएल मैच सट्टा रजिस्टर चिट बंदी शुदा 1700 रु 5 पेन 8 मोबाइल फोन बरामद हुए हैं। गिरफ्तार अभियुक्त जीतू वर्मा, मनीष चौरसिया, मनीष उर्फ पिंकू वर्मा, संदीप चौरसिया, मोनिश मोईन, विशाल रस्तोगी के खिलाफ थाना सीसामऊ में मुकदमा पंजीकृत कर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

pnn24.in

Recent Posts

ड्रामा-ए-इश्क, सेक्स और फिर ब्लैकमेलिंग बनी रेशमा के खौफनाक क़त्ल की वजह, जाने कैसे आया राशिद पुलिस की पकड़ में

तारिक आज़मी डेस्क: बेशक इश्क खुबसूरत होता है। मगर इश्क अगर ड्रामा-ए-इश्क बने तो खतरनाक…

22 hours ago

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो BF ने रस्सी से जकड़कर किया रेप… दोनों गालों पर लोहे की गर्म रॉड से लिखा अपना नाम AMAN

फारुख हुसैन लखीमपुर-खीरी: खीरी जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है,…

22 hours ago