UP

वाराणसी: आरएऍफ़ के साथ मंडुआडीह थानाध्यक्ष राजीव सिंह और चेतगंज थाना प्रभारी परमहंस गुप्त ने किया क्षेत्र में भ्रमण, आरएऍफ़ को भौगोलिक और क्षेत्रीय परिस्थियों से करवाया अवगत

ए0 जावेद

वाराणसी। गृह मंत्रालय व पुलिस महानिरीक्षक आरएएफ सेक्टर नई दिल्ली के आदेश पर दंगा की स्थिति में प्रभावी व त्वरित नियंत्रण के उद्देश्य से द्रुत कार्यबल (आरएएफ) के डिप्टी कमांडेंट ने कमिश्नरेट वाराणसी के विभिन्न थाना क्षेत्रों में पैदल गश्त किया। इस पैदल गश्त का उद्देश्य भौगोलिक और क्षेत्रीय परिस्थितयो का जायजा लेना था।

इस क्रम में वाराणसी के मंडुआडीह और चेतगंज थाना क्षेत्रो में द्रुत कार्यबल ने स्थानीय पुलिस प्रशासन के साथ पैदल गश्त किया। मंडुआडीह थानाध्यक्ष राजीव सिंह के साथ स्थानीय थाना पुलिस और द्रुत कार्यबल के साथ भौगोलिक व क्षेत्रीय स्थितियों का जायजा लेने को जवानों के साथ किया मंडुवाडीह क्षेत्र में रूट मार्च।

इसी क्रम में वाराणसी के चेतगंज थाना प्रभारी पहमहंस गुप्ता ने आरएऍफ़ की टुकड़ी के साथ क्षेत्र में भ्रमण कर यहाँ की भौगोलिक और स्थानीय परिस्थितियों से आरएऍफ़ की टुकड़ी को रूबरू करवाना था। इस मौके पर थाना चेतगंज प्रभारी ने क्षेत्र की लगभग हर एक गलियों में भ्रमण किया और हर एक भौगोलिक और क्षेत्र की परिस्थितियों से अवगत करवाया।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

20 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

21 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

22 hours ago