Special

देखे वायरल वीडियो: लैंडिंग के वक्त दो टुकडो में हो गया ये कार्गो प्लेन

मुकेश यादव

सैन जोस: कोस्टा रिका के अग्निशामकों के प्रमुख हेक्टर चाव्स ने ये जानकारी दी है कि मध्य अमेरिका में मौजूद कोस्टा रिका देश में गुरुवार को आपातकालीन लैंडिंग के दौरान एक कार्गो हवाई विमान के टुकड़े हो गए। ये दुर्घटना  जुआन संतामारिया अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा की है।

वहीं इस हादसे के बाद हवाई अड्डे को अस्थायी रूप से बंद कर दिया गया और ये सुबह 6 बजे तक बंद रहा। जानकारी के अनुसार इस विमान में कोई भी यात्री सवार नहीं था। कार्गो प्लेन में सिर्फ दो क्रू मेंबर मौजूद थे। जिनको किसी भी तरह की गंभीर चोट नहीं आई है और उनकी हालत ठीक बताई जा रही है।

इस हादसे से जुड़ी एक वीडियो भी सामने आई है। जिसमें जर्मन लॉजिस्टिक दिग्गज डीएचएल के चमकीले पीले रंग के विमान से धुआं निकलता दिख रहा है और लैंडिंग के दौरान ये रनवे से फिसल गया। इतना ही नहीं पीछे के पहियें अलग हो गए। दुर्घटना सुबह 10:30 बजे के आसपास हुई है।

बोइंग-757 विमान ने सांता मारिया एयरपोर्ट से ही उड़ान भरी थी। लेकिन कुछ खराबी के बाद 25 मिनट के बाद ही वो वापस आ गया। वहीं लैंडिंग के दौरान ये हादसे का शिकार हो गया है। चालक दल ने स्पष्ट रूप से स्थानीय अधिकारियों को हाइड्रोलिक समस्या के प्रति सचेत किया था।

pnn24.in

Recent Posts

‘इंडिया’ गठबंधन पर बोली ममता बनर्जी ‘टीएमसी “इंडिया” गठबंधन का हिस्सा बनी रहेगी’

शफी उस्मानी डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा है…

19 hours ago

बोले अमित शाह ‘हमे 400 सीट चाहिए क्योकि देश में स्थिरता लाना है’

आदिल अहमद डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया है कि केंद्र की…

19 hours ago

नेपाल में एमडीएच के 3 और एवरेस्ट के एक मसाले की बिक्री पर लगा अस्थाई बैन

आफताब फारुकी डेस्क: नेपाल ने कुछ भारतीय ब्रांड्स के मसालों की गुणवत्ता पर सवाल उठने…

19 hours ago