Accident

कार और ऑटो टक्कर में 2 सगे भाइयो की मौत, 10 घायल

मो0 कुमेल

कानपुर। कानपुर जनपद ने निकट हरदोई जिले के संडीला कोतवाली क्षेत्र स्थित बांगरमऊ मार्ग के ग्राम आदिलापुर के पास एक कार और ऑटो के बीच हुई टक्कर में दो सगे भाइयों की मौत हो गई तथा 10 लोग घायल हो गए।

बताया जा रहा है कि संडीला के ग्राम छोटी बेहन्दर निवासी रमेश कुमार (32) दिल्ली के शक्ति नगर में परिवार के साथ रह कर सब्जी बेचने का काम करता था। शनिवार को वह पत्नी बबिता (30),  पुत्र अरुण (10), वरुण (6) व छह माह की बच्ची के साथ बस द्वारा संडीला आया था। संडीला से ऑटो द्वारा अपने घर छोटी बेहन्दर जा रहा था। तभी संडीला बांगरमऊ मार्ग स्थित ग्राम आदिलापुर के पास बांगरमऊ की तरफ से आ रही एक कार से ऑटो की जबरदस्त टक्कर हो गई। इससे ऑटो और कार खंती में जा गिरे। आसपास के लोगो ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को संडीला सीएचसी पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने ऑटो सवार दो सगे भाइयों को मृत घोषित कर दिया, जबकि बाकी 10 लोगों का उपचार चल रहा है।

कार सवार घायलों में कार चालक रितेश यादव (24), अंजली श्रीवास्तव (37), उत्कर्ष (22), स्वागति (19), आदित्य (11), प्रियांश (20), निवासी गण जनकपुरी कॉलोनी सीतापुर 28 अप्रैल की रात मथुरा गए थे और  रविवार को वापसी हो रही थी। वहीं, कोतवाल बेनीमाधव त्रिपाठी ने बताया कि शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच कर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

pnn24.in

Recent Posts

एसआईटी ने जारी किया प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस

आफताब फारुकी डेस्क: जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना के ख़िलाफ़ कर्नाटक सरकार की विशेष जांच टीम…

15 hours ago