Kanpur

कानपुर: गंगा नदी में डूबने से दो किशोरों की हुई मौत

आदिल अहमद

कानपुर: गंगा नदी में डूबने से दो किशोरों की मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को सूचित किया। घटना के बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से दोनों को बाहर निकाला। हादसे की जानकारी के बाद दोनों परिवारों में कोहराम मच गया है। दोनों किशोरों को केपीएम अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। कैंट थाना प्रभारी अर्चना सिंह ने बताया कि गंगा में नहाते वक्त दो मौसेरे भाई की मौत हुई है।

मृतकों के परिजनों ने बताया कि चकेरी थाना क्षेत्र निवासी नीरज पाल का 17 वर्षीय बेटा सुशांत कुछ दिनों से मौसेरे भाई 21 वर्षीय पुलकित निवासी बर्रा अपनी मौसी के घर पर ही रह रहा था। रविवार सुबह दोनों घर से टहलने की बात कहकर निकले थे। इस दौरान वह कोयला घाट नहाने पहुंच गए। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दोनों ही किशोर घाट पहुंचकर नहाने चले गए। कुछ देर बाद ही, लोगों को उनके चीखने की आवाज आई।

जब तक वहां मौजूद गोताखोर उनको बचाने के लिए पहुंचते दोनों ही युवक डूब चुके थे। इस पहले दोनों के परिजन उनकी तलाश करते हुए जब घाट पहुंचे, तो उनके कपड़े और मोबाइल देख कर अनहोनी होने की आशंका हुई थी।

pnn24.in

Recent Posts

हांगकांग और सिंगापूर में बिक्री प्रतिबंधित होने के बाद अब एवरेस्ट और एमडीएच मसालों की गुणवत्ता अमेरिका ने भी जांचने का दिया आदेश

आफताब फारुकी डेस्क: अमेरिका की खाद्य पदार्थों की गुणवत्ता जांचने वाली एजेंसी FDA (फ़ुड एंड…

4 hours ago