Accident

केंद्रीय गृह मंत्री अजय मिश्रा टेनी के भतीजे अचिन मिश्रा की सड़क दुर्घटना में हुई दर्दनाक मौत

फारुख हुसैन

लखीमपुर: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले से दर्दनाक घटना सामने आई है। जहां पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के भतीजे की सड़क हादसे में मौत हो गई है। मिली जानकारी के मुताबिक अचिन मिश्र अपनी बाइक से लखीमपुर वापस जा रहे थे।

इसी दौरान रास्ते में उनके ऊपर पेड़ गिर गया। घटना के बाद आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे। आनन- फानन में लोगों ने अस्पताल पहुंचायां।  उसके पहले ही रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

मिल रही प्रारम्भिक जानकारी के अनुसार लखीमपुर खीरी जिले में बुधवार की देर शाम अचानक ही मौसम का मिजाज बदल गया था। इस दौरान तेज धूल भरी आंधी चलने लगी, जिससे अफरा तफरी का माहौल हो गया। वहीं इस दौरान बाइक से जाते वक्त केंद्रीय गृह राज्यमंत्री के भतीजे की पेड़ की डाली टूट कर नीचे गिरने पर उसके नीचे दबने से उनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार घटना लखीमपुर खीरी जिले में 18 मई की शाम करीब 5 बजे की है, जहां केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र के 40 वर्षीय भतीजे अचिन मिश्र शारदा नगर के रास्ते होते हुए लखीमपुर आ रहे थे। उसी दौरान थाना महेवागंज स्थित खम्भार खेड़ा चीनी मिल के पास तेज आंधी में पेड़ की डाल टूटकर बाइक चला रहे अचिन मिश्र के ऊपर गिर गई। जिससे अचिन मिश्र के सर में गहरी चोट आने से सचिन मिश्र की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मजदूरों को बुलवा कर पेड़ की डाली कटवा कर रेस्क्यू कर शव को बाहर निकाला। बता दें सचिन मिश्र केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र के भतीजे हैं और बनवीरपुर गांव के पूर्व प्रधान दिनेश चंद्र मिश्र के पुत्र हैं, घटना के बाद परिवार में शोक का माहौल है।

pnn24.in

Recent Posts

एसआईटी ने जारी किया प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस

आफताब फारुकी डेस्क: जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना के ख़िलाफ़ कर्नाटक सरकार की विशेष जांच टीम…

14 hours ago