Politics

ज्ञानवापी मस्जिद प्रकरण पर बोली बसपा सुप्रीमो मायावती: देश मे बढ़ती बेरोज़गारी, गरीबी और बेतहाशा बढ़ी महंगाई से ध्यान भटकाने को भाजपा उठा रही ऐसे मुद्दे

 अनुराग पाण्डेय

ज्ञानवापी मस्जिद प्रकरण में आज बुधवार को बसपा सुप्रीमो मायावती ने लखनऊ में बयान जारी करते हुए कहा कि आजादी के वर्षो बाद अब ज्ञानव्यापी, मथुरा, ताजमहल व अन्य स्थलों के मामलों की आड़ में षड्यंत्र कर लोगों की धार्मिक भावनाओं को भड़काया जा रहा है। इससे देश कमजोर होगा।

उन्होंने कहा है कि भाजपा को इस पर ध्यान देने की आवश्यकता है। एक विशेष धर्म समुदाय से जुड़े स्थानों के नाम भी एक एक कर बदले जा रहे हैं। इससे देश में शांति सद्भाव भाईचारा नहीं बल्कि आपसी नफरत और द्वेष की भावना ही पैदा होगी। इसे देश की आम जनता सतर्क रहे। इससे न देश का भला होगा और न ही आम जनता का भला होगा।

मायावती ने अपने बयान में कहा है कि देश में निरंतर बढ़ रही गरीबी, बेरोजगारी ओर आसमान छूती महंगाई आदि से जनता का ध्यान बांटने केलिए भाजपा व इनके सहयोगी संगठनों द्वारा चुन चुन कर खासकर धार्मिक स्थलों को निशाना बनाया जा रहा है। इससे हालात कभी भी बिगड़ सकते हैं।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

21 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

21 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

23 hours ago