Politics

टीएमसी ने किया उस होटल के बाहर ज़बरदस्त प्रदर्शन जिसमे रुके है शिवसेना के बागी विधायक

आफ़ताब फारुकी

डेस्क: महाराष्ट्र में चल रहे सियासी सियासी घमासान में अब टीएमसी की एंट्री हो गई है। गुवाहाटी के जिस होटल में शिवसेना के बागी विधायक ठहरे हुए हैं वहां आज तृणमूल कांग्रेस की तरफ से विरोध प्रदर्शन किया गया। होटल के बाहर बड़ी संख्या में तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता जमा हुए और भाजपा विरोधी नारे लगाने लगे।

टीएमसी नेताओं का कहना था कि विधायकों की खरीद-फरोख्त की जा रही है जिसे रोका जाए। पुलिस ने इन्हें हिरासत में ले लिया है। इस विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व असम तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष रिपुन बोरा कर रहे थे।

विरोध में शामिल टीएमसी कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाए कि असम की भाजपा सरकार अपने सारे संसाधनों का इस्तेमाल कर रही है ताकि महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार को गिराया जा सके। तृणमूल कांग्रेस के नेताओं का कहना है कि एक तरफ राज्य में बाढ़ की संकट रोज ही गंभीर होती जा रही है और दूसरी तरफ सरकार इस सियासी उठा-पटक में लगी हुई है।

pnn24.in

Recent Posts

धर्मेन्द्र ने ही किया था अपनी माँ यशोदा और दिव्यांग भाई का बेरहमी से क़त्ल, घटना को लुट की शक्ल देने से रहा नाकाम और ऐसे आया पुलिस के घेरे में

सरताज खान गाज़ियाबाद (लोनी): सोमवार की रात लोनी बॉर्डर थाना अंतर्गत गुलाब वाटिका कॉलोनी में…

4 hours ago

रफाह हमले को देखते हुवे अमेरिका ने रोका इसराइल को जाने वाली बमो की खेप

आफताब फारुकी डेस्क: अमेरिका का कहना है कि रफ़ाह हमले को देखते हुए उसने इसराइल…

4 hours ago

कर्णाटक पुलिस ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय को समन भेज कहा ‘7 दिन के अन्दर हो पेश’

आदिल अहमद डेस्क: कर्नाटक पुलिस ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और पार्टी के…

5 hours ago