Others States

दिल्ली: पांच सितारा होटल में महिला के साथ दुष्कर्म, आरोपी फरार

आफ़ताब फारुकी

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में एक महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। मामला दिल्ली के द्वारका स्थित एक पांच सितारा होटल का है जहाँ कथित रूप से एक महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि होटल में महिला के साथ 3 जून को दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया था।

इस मामले की जानकारी देते हुए दिल्ली पुलिस ने बताया कि आरोपी और पीड़ित एक दूसरे से किसी डेटिंग एप के माध्यम से मिले थे। आरोपी हैदराबाद का रहने वाला है और फिलहाल फरार है। पुलिस उसकी खोज के लिए दबिश दे रही है।

पीड़ित महिला (28) ने बताया कि वो पहले एक दुकान में काम करती थी। उसने बताया कि वह आरोपी से टिंडर पर मिली थी। इसके बाद आरोपी और उसकी मुलाकात 30 मई को एक होटल में हुई थी, जहां उसके साथ दुष्कर्म की घटना हुई। इसके बाद से आरोपी महिला का फोन रिसीव नहीं कर रहा है। पुलिस उसे पकड़ने की कोशिश में जुटी हुई है।

pnn24.in

Recent Posts

ईरान के राष्ट्रपति अहमद वाहिदी का हेलीकाफ्टर दुर्घटनाग्रस्त, विदेश मंत्री सहित कई अन्य थे सवार, इरानी मीडिया ने किया दुआ की अपील

ईदुल अमीन डेस्क: ईरान के गृह मंत्री अहमद वाहिदी ने ईरानी सरकारी मीडिया पर राष्ट्रपति…

2 hours ago

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

22 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

22 hours ago