Ballia

एसडीएम कोर्ट में सुनवाई के दौरान पेशी पर आए गिरफ्तार दो पक्षों में अचानक हुई मारपीट

उमेश गुप्ता

बिल्थरारोड(बलिया): एसडीएम कोर्ट में बुधवार को सुनवाई के दौरान पेशी पर आए गिरफ्तार दो पक्षों में अचानक मारपीट होने से एसडीएम कोर्ट में हड़कंप मच गया। इसके बाद अधिवक्ताओं संग पेशकार व अन्य ने बीचबचाव किया। घटना की सूचना मिलते ही उभांव थाना प्रभारी निरीक्षक अविनाश सिंह भी पहुंच गए और बवाल करने वाले युवक को दबोच लिया किंतु न्यायालय से प्रतिवादी को पकड़ने पर अधिवक्ताओं ने इसका विरोध किया। इसे लेकर अधिवक्ता और पुलिस के बीच जमकर नोकझोंक हुआ । जिससे करीब आधे घंटे तक अफरातफरी मची रही। एसडीएम ने तीनों को जेल भेज दिया। बताया जा रहा है कि उभांव थाना क्षेत्र के ससना बहादुरपुर गांव के दलित बस्ती में दो पटिदारों अमित और अमरनाथ के बीच रास्ते के विवाद में पिछले कई दिनों से विवाद चल रहा था और कई बार पंचायत भी हो चुकी है।

इसी मामले में पुलिस ने एक पक्ष से अमित कुमार और सरोज देवी (देवर–भाभी) एवं विपक्षी रीमा कुमारी समेत तीन लोगों पर उभांव थाना पुलिस द्वारा धारा 151 के तहत गिरफ्तार कर एसडीएम कोर्ट में पेश किया गया जहां विपक्षी रीमा कुमारी का भाई अमरनाथ भास्कर उर्फ रिंकू और अन्य लोग भी मौजूद थे। एसडीएम राजेश कुमार गुप्ता किसी मामले की सुनवाई कर रहे थे। इस बीच पुलिस कस्टडी में मौजूद अमित कुमार और अमरनाथ के बीच कोर्ट में एक दूसरे को देख लेने की धमकी देने लगे। जमकर गाली गलौज भी किया जिसके बाद अमित ने अमरनाथ उर्फ रिंकू को कई थप्पड जड़ दिया जिसके बाद गुस्साएं प्रतिवादी पक्ष ने गिरफ्तार अमित की धुनाई कर दिया।

अचानक हंगामा देख एसडीएम भी अवाक रह गए। इस बीच पेशकार व अन्य ने बीच बचाव किया। सूचना मिलते ही उभांव थाना प्रभारी निरीक्षक अविनाश कुमार सिंह भी मौके पर पहुंचे और बवाल करने वाले विपक्षी अमरनाथ भास्कर उर्फ रिंकू को पकड़ लिया जिसे पुलिस कोर्ट परिसर से थाना ले जाने के लिए निकली। इस बीच अधिवक्ताओं ने पुलिस को घेर लिया और न्यायालय परिसर से गिरफ्तारी को गलत बताते हुए हंगामा करने लगे। अधिवक्ता–पुलिस के बीच हो रही नोकझोंक के बीच बवाल करने वाला व्यक्ति मौके से फरार हो गया।

Banarasi

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

9 hours ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

9 hours ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

9 hours ago

“अर्ल ग्रे टी” का करे सेवन, मिलेंगे ये 5 फायदे

शिखा प्रियदर्शिनी डेस्क: आजकल गर्मी के कारण जीना बेहाल हो गया है। भीषण गर्मी की…

10 hours ago