Accident

बाइक सवार युवक को ट्रक ने मारी टक्कर, दर्दनाक मौत

मो0 कलीम

बाइक सवार युवक को ट्रक ने टक्कर मार दिया जिससे युवक की दर्दनाक मौत हो गई। घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार लखनऊ-कानपुर हाईवे पर अचलगंज थाना क्षेत्र में बन्थर बाईपास चौराहे पर शुक्लागंज की ओर से आ रहे बाइक सवार युवक को ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में युवक की मौत हो गई। दर्दनाक हादसे से गुस्साए ग्रामीणों ने जाम लगाकर हंगामा शुरू कर दिया।

मौके पर पहुंचे बदरका चौकी इंचार्ज ने लोगों को शांत कराया। शनिवार देर रात गंगाघाट थाना क्षेत्र के महदीनवा गांव निवासी लालता पुत्र टेक राम लोधी बाइक से बन्थर की ओर जा रहा था। जैसे ही लालता ने बन्थर चौराहे को पार करने की कोशिश की तभी कानपुर की ओर से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे वह सड़क पर गिर गया और उसका सर ट्रक के पिछले पहिए के नीचे आ गया।

युवक की मौके पर ही मौत हो गई। लोगों ने सड़क जाम कर हंगामा शुरू कर दिया। लोगों का कहना है कि चौराहे पर पुलिस की मौजूदगी सिर्फ वसूली के लिए है। ट्रैफिक से उनका कोई मतलब नहीं रहता। सूचना पर बदरका चौकी इंचार्ज प्रेम नारायण पहुंचे और समझा कर सभी को शांत कराया। हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर भाग गया।

Banarasi

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

2 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

2 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

4 hours ago