Others States

फिर शर्मसार हुई दिल्ली: भाजपा नेता पर एयर होस्टेज ने लगाया बलात्कार का आरोप, मौके से ही आरोपी हुआ गिरफ्तार

आफताब फारुकी

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली एक बार फिर शर्मसार हुई है। इस बार एक स्थानीय भाजपा नेता के द्वारा एक प्रतिष्ठित एयरलाइन्स की एयर होस्टेज से बलात्कार का मामला सामने आया है। पुलिस ने बलात्कार आरोपी को पीडिता की शिकायत पर मौके से गिरफ्तार कर लिया है। जिसे विधिक कार्यवाही कर अदालत में पेश किया गया जहा से अदालत ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

मामला कल मगलवार 27 सितंबर का है। जब दिल्ली के महरौली एयर होस्टेस से रेप का मामला सामने आया। आरोप है कि स्थानीय भाजपा नेता ने किराए पर मकान दिलाने के बहाने पीड़िता के घर आकर उसके साथ रेप किया। आरोपी इस दौरान नशे में था। ऐसे में पीड़िता ने मौका देखकर घर से बाहर निकल गई और बाहर से रूम का दरवाज़ा बंद कर दिया और पुलिस को बुला लिया। पुलिस ने मौके से ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के मुताबिक पीड़िता फ्रीडम फाइटर एंक्लेव में किराये के मकान में रहती है और एक बड़ी एयर लाइन्स कंपनी में एयर होस्टेस है। पीड़िता उत्तर प्रदेश के संभल ज़िले की रहने वाली है। पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि वह अपने लिए किराए का मकान तलाश रही थी। घर ढूंढने के दौरान ही करीब डेढ़ माह पहले उसकी मुलाकात हरजीत यादव से हुई। जो स्थानीय भाजपा नेता है। हरजीत ने पीड़िता को घर ढूंढने में मदद की बात कही थी। घर दिलाने को लेकर दोनों के बीच फोन पर बातचीत होती थी। पीड़िता की शिकायत के मुताबिक, 25 सितंबर की रात को आरोपी हरजीत नशे की हालत में पीड़िता के घर पहुंचा। जहां उसने दावा किया कि उसने एक मकान देखा है। इस पर पीड़िता ने आरोपी को घर के अंदर बुलाया।

जिसके बाद नशे में धुत हरजीत ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद पीडिता किसी प्रकार कमरे से बाहर निकल आई और उसने कमरा बाहर से बंद कर दिया और पुलिस को फोन कर घटना के सम्बन्ध में जानकारी प्रदान किया। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुची पुलिस ने आरोपी हरजीत को हिरासत में ले लिया और थाने के आई। पुलिस ने मामला दर्ज कर विधिक कार्यवाही करना शुरू कर दिया है।

Banarasi

Recent Posts

मणिपुर हिंसा: सीबीआई ने तो दाखिल कर दिया चार्जशीट, केंद्र सरकार द्वारा गठित आयोग की जाँच कहा तक पहुची?

प्रमोद कुमार डेस्क: मणिपुर में चल रहे जातीय संघर्ष की व्यापक जांच के लिए केंद्रीय…

13 hours ago

कोविडशील्ड वैक्सीन पर बोले अखिलेश यादव ‘बीजेपी ने वैक्सीन जैसी कंपनी से भी चंदा वसूल लिया’

जगदीश शुक्ला डेस्क: कोविड-19 वैक्सीन कोविशील्ड के साइड इफेक्ट को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष…

13 hours ago

प्रज्वल रेवन्ना पर बोले राहुल गांधी ‘कर्णाटक में महिलाओं के साथ हुवे वीभत्स अपराध पर भी पीएम मोदी की चुप्पी शर्मनाक’

मो0 कुमेल डेस्क: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रज्वल रेवन्ना के कथित यौन उत्पीड़न वीडियो…

14 hours ago