Crime

हरियाणा: स्कूल संचालक के बेटे ने पांच वर्षीय मासूम छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

आफ़ताब फारुकी

डेस्क: प्राइवेट स्कूल संचालक के बेटे ने पहली कक्षा की 5 वर्षीय छात्रा के साथ गांव के रजवाहे की पटरी के नीचे ले जाकर दुष्कर्म किया। मामला हरियाणा के फतेहाबाद जिले के भूना खंड के गांव का है जहाँ आरोपी मासूम बच्ची को स्कूल से नवरात्र में कंजक पूजन कार्यक्रम के लिए लेकर गया था। बताते चले कि दुष्कर्म का आरोपी भी नाबालिग है। पुलिस ने बच्ची के पिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस के अनुसार स्कूल संचालक के घर नवरात्र के अंतिम दिन कंजक पूजन कार्यक्रम था। जिसमें 9 कन्याओं का पूजन किया जाना था। मगर एक लड़की कार्यक्रम में कम रह गई थी इसलिए स्कूल संचालक का नाबालिग बेटा 5 वर्षीय पहली कक्षा की छात्रा को स्कूल से अपने घर लेकर चल पड़ा। परंतु कुछ ही दूरी पर जाकर 16 वर्षीय सचिन ने मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे दिया। इसके बाद आरोपी बच्ची को पीड़ा की हालत में उसके घर के बाहर छोड़कर फरार हो गया।

मासूम बच्ची ने रोते हुए अपनी मां को स्कूल संचालक के बेटे द्वारा गलत काम किए जाने की बात बताई। इसके बाद बच्ची को उसकी मां सीएचसी केंद्र भूना में लेकर पहुंची। इसके बाद चिकित्सकों ने बच्ची का प्राथमिक उपचार करके घटना को जानकारी पुलिस को दी। जहां से पुलिस उसे फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल में मेडिकल के लिए लेकर पहुंची। थाना अध्यक्ष कुलदीप सिंह ने बताया कि मंगलवार देर शाम को 16 वर्षीय नाबालिग के विरुद्ध पोक्सो एक्ट व दुष्कर्म तथा एससी, एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Banarasi

Recent Posts

आम आदमी पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा ‘भाजपा घबरा गई है और पीएम मोदी परेशान है’

तारिक खान डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने दावा किया है कि…

3 hours ago

बहुचर्चित आनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में फिल्म अभिनेता साहिल खान गिरफ्तार

आदिल अहमद डेस्क: छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित ऑनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में मुंबई पुलिस ने…

4 hours ago

आरक्षण मुद्दे पर बोले अमित शाह ‘भाजपा की आरक्षण खत्म करने की कोई मंशा नही है’

आफताब फारुकी डेस्क: कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों द्वारा भाजपा नेताओं के बयानों को आधार…

4 hours ago

भाजपा की तुलना तालिबान से करने पर बसपा के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर दर्ज हुई ऍफ़आईआर

शफी उस्मानी डेस्क: बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर उत्तर प्रदेश के…

4 hours ago