Jammu & Kashmir

जम्मू कश्मीर के डीजी जेल हेमंत लोहिया की हत्या में घरेलू सहायक को मान रही पुलिस हत्यारोपी, डिप्रेशन में था यासिर, पुलिस ने जारी किया तस्वीर और उसकी डायरी

निसार शाहीन शाह

हेमंत लोहिया की हत्या का कथित आरोपी पुलिस यासिर को मान रही है। यासिर डिप्रेशन का शिकार है। पुलिस ने इस बात के सबूत भी जारी किये है। पुलिस ने यासिर के द्वारा अपनी डायरी पर लिखे गये कुछ नोट्स को पब्लिक किया है। जिसमें साफ पता चलता है कि यासिन अपनी जिंदगी से ऊब चुका था और वह बहकी- बहकी बातें लिखता था।
पुलिस ने हेमंत लोहिया के कथित हत्यारे की तस्वीर भी जारी की है। पुलिस ने लोगों से अपील की है कि अगर यह आदमी कहीं दिखे तो इसकी जानकारी पुलिस को दें। मामले में शुरुआती जांच में डीजी के घर में काम करने वाले रामबन के रहने वाले यासिर को पुलिस मुख्य आरोपी मान रही है। वह डीजी के घर में पिछले 6 महीने से काम कर रहा था।
पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में आतंकी कार्रवाई की बात सामने नहीं आई, लेकिन पुलिस इस संभावना से इनकार भी नहीं करती। पुलिस ने उस हथियार को भी बरामद कर लिया है, जिससे हत्या हुई है। पुलिस को कुछ ऐसे सबूत भी मिले हैं जिससे पता लगता है कि यासिर मानसिक अवसाद में था।
pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

2 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

2 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

4 hours ago