Crime

गाज़ियाबाद: बीटेक के छात्र की दबंग छात्रो ने किया बेरहमी से पिटाई, वायरल वीडियो देख पीड़ित छात्र के परिजनों को हुई जानकारी, जमकर काटा थाने पर हंगामा, दो आरोपी गिरफ्तार, एचओडी की कार्यशैली सवालो के घेरे में

सरताज खान

मुरादनगर। गाज़ियाबाद के एक इंजीनियरिंग कालेज के छात्र से मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पीड़ित छात्र के परिजनों को घटना की जानकारी मिली और उन्होंने समाजसेवियों एक साथ थाना मुरादनगर पर जमकर हंगामा काटा। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर 2 आरोपियों को हिरासत में ले लिया है और बाकी की तलाश जारी है। घटना में कालेज के एचओडी की कार्यशैली सवालो के बड़े घेरे में आ रही है।

मामला दुहाई के पास रैपिड रेल की बेरिकेड्स के पास का बताया जा रहा है। जहा कुछ युवकों ने बीटेक के छात्र की बेरहमी से पिटाई की। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मिली जानकारी के अनुसार मोदीनगर फफराना बस्ती निवासी रोहन पुत्र पप्पू मुरादनगर दुहाई स्थित आरडी इंजीनियरिंग कॉलेज में बीटेक प्रथम वर्ष का छात्र है। बताया कि 15 सितंबर को रोहन की कॉलेज के एक अन्य छात्र से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। उसी दिन एचओडी ने रोहन से कहा दिया था कि तुम कुछ दिन कॉलेज मत आना, तुम्हारी जान को खतरा है।

बताया जा रहा है कि इसके बाद छात्र कई दिन तक कॉलेज नहीं गया। 22 सितंबर को रोहन कॉलेज गया तो उसे 10-12 युवक बुलाकर ले गए। आरोप है कि इसके बाद अन्य छात्र ने अपने साथियों के साथ मिलकर रोहन की बेरहमी से पिटाई की और उसका वीडियो बनाया। यहाँ एचओडी की कार्यशैली भी सवालो के घेरे में है कि उनके विभाग में ऐसे दबंग युवक बतौर छात्र पढ़ते है और खुल्लम खुल्ला दबंगई करते है यह उनकी तो कम से कम जानकारी में है ही तभी उन्होंने रोहन को होशियार किया था। फिर ऐसे छात्रो के खिलाफ कालेज प्रबंधन से शिकायत क्यों नही किया जाता है।

इसके बाद छात्र कॉलेज नहीं गया और डरा सहमा घर पर रहने लगा। परिजनों को भी कुछ नहीं बताया। बताया गया है कि बृहस्पतिवार को सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो रोहन के परिजनों ने देखा। परिजन मुरादनगर थाने पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। जिला पंचायत सदस्य अनिल गौतम, मोहित जाटव के साथ छात्र के परिजन थाने पहुंचे थे। थाना प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

pnn24.in

Recent Posts

मणिपुर हिंसा: सीबीआई ने तो दाखिल कर दिया चार्जशीट, केंद्र सरकार द्वारा गठित आयोग की जाँच कहा तक पहुची?

प्रमोद कुमार डेस्क: मणिपुर में चल रहे जातीय संघर्ष की व्यापक जांच के लिए केंद्रीय…

22 hours ago

कोविडशील्ड वैक्सीन पर बोले अखिलेश यादव ‘बीजेपी ने वैक्सीन जैसी कंपनी से भी चंदा वसूल लिया’

जगदीश शुक्ला डेस्क: कोविड-19 वैक्सीन कोविशील्ड के साइड इफेक्ट को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष…

23 hours ago