Crime

कन्नौज में डबल मर्डर से फैली सनसनी, कमरे में खून से लथपथ मिला माँ-बेटी का शव, गला रेत कर हुई हत्या

मो0 कुमैल

कन्नौज: उत्तर प्रदेश के जिले कन्नौज से दोहरे हत्या की खबर आ रही है। कन्नौज जिले में हुई इस दोहरे हत्या से इलाके में सनसनी फ़ैल गया है। बीती रात कोतवाली क्षेत्र में घर में मां-बेटी की गला रेतकर हत्या कर दी गई। जब आज बुधवार की सुबह घटना की जानकारी पड़ोसियों को हुई तो तो सनसनी फैल गई। घटना की सुचना पुलिस को दी गई। सुचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार तालग्राम थाना के गांव भोजापुर निवासी किसान सौदान की काफी साल पहले मौत हो चुकी। घर मे पत्नी भगवानश्री (50) और बेटी अनीता (20) के अलावा एक बेटा रहता था। मंगलवार को बेटा रिश्तेदार के यहां चला गया था। इधर रात को बदमाशों ने कमरे में भगवानश्री और उसकी बेटी अनिता की धारदार हथियार से गला रेतकर कर हत्या कर दी।

बुधवार सुबह जब काफी देर तक मां-बेटी बाहर नहीं निकले, तो पड़ोसियों ने अंदर जाकर देखा तो माँ-बेटी के शव खून में लथपथ मिले थे। कमरे में खून से लथपथ शवों को देखते ही सनसनी फैल गई। दोहरे हत्याकांड की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस की कई टीमों ने छानबीन शुरू की है।

एसपी कुंवर अनुपम सिंह ने बताया दोनों शवों  को कब्जे ले लिया गया है। घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण करने के बाद ग्रामीणों से भी पूछताछ की गई है। उन्होंने पुलिस को दोहरे हत्याकांड का पर्दाफाश करने का निर्देश दिया। कोतवाल ने बताया कि हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हैं। जल्द ही दोहरे हत्याकांड का खुलासा कर दिया जाएगा।

Banarasi

Recent Posts

न्यूज़ क्लिक मामला: एचआर हेड अमित चक्रवर्ती बने सरकारी गवाह, दिल्ली हाई कोर्ट ने दिया अमित की रिहाई का आदेश

तारिक़ खान डेस्क: दिल्ली हाई कोर्ट ने न्यूज़क्लिक के एचआर प्रमुख अमित चक्रवर्ती की रिहाई…

1 day ago

रफाह पर हमले के मामले में इसराइल के पूर्व प्रधानमंत्री ने नेतन्याहू को दिया चेतावनी, कहा ‘अब युद्ध रोकना होगा’

आदिल अहमद डेस्क: रफाह पर इसराइली हमले को लेकर देश के पूर्व प्रधानमंत्री एहुद ओलमर्ट…

1 day ago