Accident

हरदोई: बेकाबू सफारी खाई में गिरी, तीन की हुई मौत, तीन घायल

मो0 कुमैल

हरदोई: उत्तर प्रदेश ले हरदोई जिले में बेकाबू सफारी के खाई में गिरने से दर्दनाक हादसा हो गया। कल सोमवार देर रात हरदोई जिले के बेहटागोकुल थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार टाटा सफारी बेकाबू होपकर खाई में गिर गई। सफारी खाई में गिरने से हुए इस दर्दनाक हादसे में तीन लोगो की मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया तथा मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार हादसा ग्राम मस्तीपुर के निकट हुआ है। ग्राम बेहटा धीरा निवासी सुनील श्रीवास्तव के पुत्र के तिलक में भाग लेने आ रहे थे। इस दौरान कार अनियंत्रित हो गई और पुलिया से नीचे खाई में गिर गई। ग्रामीणों ने बताया कि टाटा सफारी का चालक राजू निवासी मासोना, मऊ थाना बिलग्राम शराब के नशे में था। हादसे के बाद वो फरार हो गया है। पुलिस चालक को पकड़ने के प्रयास कर रही है। हादसे की सूचना से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

हादसे के मृतकों में हिम्मत (52) पुत्र कल्लू, पट्टे (59) पुत्र कल्लू और नेहा (9) पुत्री अशोक शामिल हैं। वहीं, घायलों में रामदेवी (58) पत्नी रामेश्वर, हिमांशु (11) पुत्र अशोक और विशोक (10) पुत्र हिम्मत शामिल हैं। सभी निवासी ग्राम पिंडारी, सांडी थाना क्षेत्र के हैं। बताते चले कि मृतक हिम्मत (52) पुत्र कल्लू पिंडारी थाना सांडी के मूल निवासी हैं। इनके एक लड़का और चार लड़कियां हैं। वहीं, पट्टे (59) पुत्र कल्लू निवासी पिंडारी के तीन लड़के दो लड़कियां हैं। सभी एक ही परिवार के थे। पट्टे के लड़के का तिलक समारोह नवरात्रों में हुआ था, जिसकी शादी होनी थी।

Banarasi

Recent Posts

आम आदमी पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा ‘भाजपा घबरा गई है और पीएम मोदी परेशान है’

तारिक खान डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने दावा किया है कि…

2 hours ago

बहुचर्चित आनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में फिल्म अभिनेता साहिल खान गिरफ्तार

आदिल अहमद डेस्क: छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित ऑनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में मुंबई पुलिस ने…

3 hours ago

आरक्षण मुद्दे पर बोले अमित शाह ‘भाजपा की आरक्षण खत्म करने की कोई मंशा नही है’

आफताब फारुकी डेस्क: कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों द्वारा भाजपा नेताओं के बयानों को आधार…

3 hours ago

भाजपा की तुलना तालिबान से करने पर बसपा के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर दर्ज हुई ऍफ़आईआर

शफी उस्मानी डेस्क: बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर उत्तर प्रदेश के…

3 hours ago