Crime

घूम-घूम कर गांजा बेचता था घसियारी टोला के शमशुद्दीन का बेटा बिलाल, डेढ़ किलो गांजा सहित आखिर चढ़ ही  गया चौक पुलिस के हत्थे

ए0 जावेद

वाराणसी: वाराणसी की चौक पुलिस को एक बड़ी कामयाबी अपने एसीपी दशाश्वमेघ अवधेश कुमार पाण्डेय के नेतृत्व में मिली जब डेढ़ किलो गांजा के साथ आदमपुर के घसियारी टोला निवासी शमशुद्दीन का बेटा बिलाल पुलिस के हत्थे चढ़ गया। जामा तलाशी में पुलिस ने उसके पास से गांजा बेच कर मिले 7750 रुपया, इलेक्ट्रोनिक कैलकुलेटर और डेढ़ किलो गांजा बरामद किया है। यह गिरफ्तार कल देर रात 9:30 बजे के करीब चौक इस्पेक्टर शिवाकांत मिश्रा और उनकी टीम के द्वारा ब्रह्मनाल घाट से किया गया है।

गिरफ़्तारी के सम्बन्ध में प्राप्त जानकारी के अनुसार एसीपी दशाश्वमेघ अवधेश कुमार पाण्डेय को उनके सूत्रों से जानकारी हासिल हुई कि ब्रह्मनाल क्षेत्र में घाट के आसपास एक युवक गांजा बेचने का कारोबार करता है। इस जानकारी पर एसीपी दशाश्वमेघ अवधेश कुमार पाण्डेय ने चौक इस्पेक्टर शिवाकांत मिश्रा को उक्त युवक की शिनाख्त कर गिरफ़्तारी हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिया। जिसके उपरांत कल देर रात लगभग 9:30 बजे के आसपास इस्पेक्टर शिवाकांत मिश्रा के साथ चौकी प्रभारी ब्रह्मणाल पवन कुमार राय अपने हमराहियो के साथ पैदल गश्त कर रहे थे।

इसी दरमियान उनको कुछ लोगो की भीड़ गुलेरिया कोठी के बगल की सीढ़ियों पर दिखाई दिए जो पुलिस को देख कर भागने के फिराक में थे। तभी पुलिस ने दौड़ा कर एक युवक जो हाथो में थैला लिए था को पकड़ लिया। जिसकी जामा तलाशी करने पर उसके झोला में गांजा छोटी छोटी पुडियो में मिला। पुलिस पूछताछ में युवक ने बताया कि साहब मैं ये गांजा छोटी छोटी पुडियो में बेचने आया था। युवक ने अपना नाम बिलाल पुत्र शमशुद्दीन निवासी घसियारी टोला बताया। पास से बरामद हुवे नगद रुपयों के सम्बन्ध में उनसे बताया कि यह रुपया गांजा बेच कर मिले है।पुलिस ने बिलाल के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कर विधिक कार्यवाही कर आज अदालत में पेश किया है।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

6 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

6 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

7 hours ago