Entertainment

शादी कर विदा हुई दुल्हन ने अपने एक्स बॉय फ्रेंड के लिए गाया ऐसा गाना कि सभी हो गए हैरान, दुल्हे के चेहरे की उडी हवाई देख आप भी हँस-हँस कर हो जायेगे लोटपोट

आफताब फारुकी

इश्क किसी से हो और शादी किसी से हो जाए ऐसा अपने कई कहानी किस्सा सुना होगा। मगर जरा सोचिए शादी के बाद किसी को अपने पूर्व प्रेमी की याद सताने लगे तो क्या होगा? वैसे ऐसा ज्यादातर होता नहीं है। लेकिन सोशल मीडिया पर एक वायरल वीडियो को देखने के बाद आप अपना सिर ही पकड़ लेंगे। वही वीडियो में दुल्हे की हालत देख आपको हसी छुट पड़ेगी।

इस वीडियो में एक दुल्हन को अपने पति के सामने अपने एक्स बॉयफ्रेंड के लिए गाना गाती है। वैसे दुल्हन गाना तो बड़े ही बेसुरे सुर में गाती है। मगर अपने एक्स के लिए खुद की बीबी गाना गा रही हो और वह भी अपने पति के सामने तो सोचे क्या माहोल होगा। इस वीडियो में भी वही होता है और बेचारा पति उसे बस एकटक निहारता रह जाता है। दूल्हे के रिएक्शन ने सभी को हैरान कर दिया है।

यू-ट्यूब पर इस वीडियो को कई अलग-अलग चैनल पर शेयर किया गया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की दुल्हन के लिबास में सज-धज कर बैठी है। वीडियो में वो कहती हैं कि उसे अपने एक्स के लिए एक गाना गाना है। एक्स का नाम पूछे जाने पर लड़की कहती है, “एक्स का नाम मैं ले नहीं सकती वो बदनाम हो जाएंगे”। दुल्हन की इस बेहद अजीबोगरीब हरकत को पास खड़ा दूल्हा बस देखते रह जाता है। दूल्हा भी इस वीडियो में समझ नही पा रहा कि आखिर उसके साथ ये हो क्या रहा है।

pnn24.in

Recent Posts

एसआईटी ने जारी किया प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस

आफताब फारुकी डेस्क: जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना के ख़िलाफ़ कर्नाटक सरकार की विशेष जांच टीम…

7 hours ago