Crime

कुछ ही दिनों में भाजपा में शामिल होने जा रहे पूर्व जेडीएस नेता की बेरहमी से हत्या, हमलावरों ने बुज़ुर्ग नेता के प्राइवेट पार्ट पर ईंट पत्थरो से हमला कर पहुचाई काफी गहरी चोटे

ईदुल अमीन

डेस्क: कर्नाटक में पूर्व जे’डीएस नेता और सुदेमा शहर में स्थित विष्णु इलेक्ट्रोनिक्स शाप के मालिक 64 वर्षीय मल्लिकार्जुन मुथ्याल की कुछ लोगो ने हत्या कर दिया है। वह कर्णाटक के क्लाबुर्गी जिले के रहने वाले थे। हमलावरों ने उनके प्राइवेट पार्ट में भी गहरी चोटें पहुंचाई।

अपनी हत्या के एक दिन पहले वह मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई के एक कार्यक्रम में पहुंचे थे। कुछ दिनों में उन्हें बीजेपी की सदस्यता दी जानी थी।मलिकार्जुन की लाश उन्ही दूकान पर ही पड़ी थी और काउंटर से कैश गायब था, जिससे पुलिस अनुमान लगा रही है कि लूट के इरादे से उनकी हत्या की गई है।

मल्लिकार्जुन मुथ्याल के बेटे वेंकटेश ने बताया है कि “दुकान में इससे पहले चोरी हो चुकी थी। जिसके बाद मेरे पिता दुकान में ही सोते थे। मुझे शक है कि दोबारा चोरी हो सकती है। उन्होंने मेरे पिता की बेरहमी से हत्या कर दी और पैसे लूट लिए। दुकान में कुछ अहम दस्तावेज भी थे, हमलावरों ने उसे भी नुकसान पहुंचाया है।” मुथ्याल सेदम कोली कबालीगा समुदाय के कलाबुर्गी तालुक के मानद अध्यक्ष भी थे। ये वोक्कालिगा, लिंगायत और कुरुबा समुदायों के बाद उत्तर कर्नाटक में चौथा सबसे शक्तिशाली समुदाय है।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ईशा पंत ने कहा, “वो एक इलेक्ट्रॉनिक दुकान के मालिक थे। वह सोमवार की रात अपनी दुकान में सोए थे। मंगलवार की सुबह उसकी हत्या कर दी गई। उनके प्राइवेट पार्ट में गहरे चोटों के निशान मिले हैं। ऐसा लगता है कि उसपर पत्थरों से हमला किया गया था।”

pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

2 days ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

2 days ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

2 days ago