Jammu & Kashmir

जम्मू कश्मीर: सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़, चला तलाशी अभियान

निसार शाहीन शाह

जम्मू कश्मीर: जम्मू-कश्मीर के बडगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ के बाद पुरे इलाके में तलाशी अभियान चलाया गया। आने जाने वाले रास्तों पर आतंकियों को पकड़ने के लिए सुरक्षाबल तैनात है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि मध्य कश्मीर के बडगाम जिले के रेडबुग मागम में आतंकियों के होने की सूचना मिली थी। इसके बाद संयुक्त तलाशी अभियान चलाया गया। एक ठिकाने पर जब सुरक्षाबल पहुंचे तो आतंकियों ने उन पर फायरिंग कर दी। इसके बाद जवाबी कार्रवाई की गई।

बताते चले कि इससे पहले 28 दिसंबर को जम्मू के बाहरी इलाके सिधरा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई थी। इस दौरान जम्मू के एडीजीपी मुकेश सिंह ने बताया था कि इलाके में 2-3 आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी जिसके बाद तलाशी अभियान कर तीनों आतंकियों को मार गिराया। अधिकारी ने बताया तलाशी के दौरान एक संदिग्ध ट्रक दिखाई दिया जिसके बाद उसकी चेकिंग की गई। ट्रक में छिपे तीनों आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में तीनों आतंकी मारे गए। उन्होंने बताया कि 26 जनवरी, गणतंत्र दिवस को ध्यान में रखते हुए सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ा दिया गया है।

Banarasi

Recent Posts

ड्रामा-ए-इश्क, सेक्स और फिर ब्लैकमेलिंग बनी रेशमा के खौफनाक क़त्ल की वजह, जाने कैसे आया राशिद पुलिस की पकड़ में

तारिक आज़मी डेस्क: बेशक इश्क खुबसूरत होता है। मगर इश्क अगर ड्रामा-ए-इश्क बने तो खतरनाक…

21 hours ago

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो BF ने रस्सी से जकड़कर किया रेप… दोनों गालों पर लोहे की गर्म रॉड से लिखा अपना नाम AMAN

फारुख हुसैन लखीमपुर-खीरी: खीरी जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है,…

22 hours ago