Accident

दर्दनाक हादसा: डस्ट से भरे एक ट्रक ने घोड़ा बुग्गी सवारों को कुचला, तीन लोगो की हुई मौत, तीन घायल, परिजनों ने लगाया जाम

तौसीफ अहमद

डेस्क: कल शुक्रवार की देर रात उत्तर प्रदेश के जिले मेरठ में एक दर्दनाक हादसा हुआ। दरअसल एक ट्रक ने घोडा बुग्गी सवारों को कुचल दिया। इस दर्दनाक हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए। वही इस हादसे में एक घोड़े की भी दर्दनाक मौत हो गई जबकि एक घायल हो गया है। वहीं हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने जाम लगा दिया। हालांकि बाद में अधिकारियों के आश्वासन पर जाम खोल दिया। मिली जानकारी के अनुसार लावड़-मसूरी मार्ग पर महल खरदौनी गांव में देर रात डस्ट से भरे एक ट्रक ने घोड़ा बुग्गी सवारों को कुचल दिया। मौके पर तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि, हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मरने वालों में दो सगे भाई थे। हादसे की जानकारी मिलने पर परिजन मौके पर पहुंचे और जाम लगा दिया।

वही घटना कीसुचना मिलने अपर मौके पर थानों की पुलिस और एसपी देहात पहुंचे। लोगों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया। पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। लावड़ के रहने वाले सीताराम (45) पुत्र शेर सिंह शादी में घोड़ा बग्गी चलाने का काम करता था। कल शुक्रवार को वह लावड़ निवासी तौफीक, अहजाद पुत्र नवाब, मोहित पुत्र शीशपाल, नवेद पुत्र लियाकत, रवि पुत्र महेश को साथ लेकर किला परीक्षितगढ़ एक बरात में चढ़त के लिए घोड़ा बग्गी लेकर गया था। देर रात लगभग तीन बजे वापस लौटने के दौरान महल खरदौनी गांव में दौराला की ओर से आ रहे डस्ट से भरे एक ट्रक ने घोड़ा बग्गी को टक्कर मार दी। ट्रक घोड़ा बग्गी सवार सभी लोगों को दूर तक घसीटते हुए ले गया।

इस दर्दनाक हादसे में सीताराम, तौफीक, अहजाद की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, रवि के दोनों पैर पर पहिया चढ़ने के कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके अलावा नवेद पुत्र लियाकत की हालत भी गंभीर बताई जा रही है। मोहित मामूली रूप से घायल हुआ। मोहित ने मामले की जानकारी फोन पर अपने पिता शीशपाल को दी। जानकारी मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया। परिजन एकत्रित होकर घटनास्थल पर पहुंचे और जाम लगा दिया। सूचना मिलने पर पुलिस बल मौके पर पहुंचा और परिजनों को समझाने का प्रयास किया। इस दौरान कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। एसपी देहात अनिरुद्ध सिंह भी मौके पर पहुंचे और परिजनों को समझा-बुझाकर शांत किया। पुलिस ने जाम खुलवाने के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Banarasi

Recent Posts

ड्रामा-ए-इश्क, सेक्स और फिर ब्लैकमेलिंग बनी रेशमा के खौफनाक क़त्ल की वजह, जाने कैसे आया राशिद पुलिस की पकड़ में

तारिक आज़मी डेस्क: बेशक इश्क खुबसूरत होता है। मगर इश्क अगर ड्रामा-ए-इश्क बने तो खतरनाक…

11 hours ago

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो BF ने रस्सी से जकड़कर किया रेप… दोनों गालों पर लोहे की गर्म रॉड से लिखा अपना नाम AMAN

फारुख हुसैन लखीमपुर-खीरी: खीरी जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है,…

11 hours ago