Bihar

पटना में पार्किंग के मामूली विवाद में चली 50 राउंड गोली, 2 की मौत 4 घायल, उत्तेजित भीड़ ने किया आरोपी के मैरेज लान और घर में आगजनी, मुख्य आरोपी पुलिस हिरासत में

अनिल कुमार

पटना: बिहार की राजधानी पटना में पार्किंग की मामूली बात को लेकर दो पक्षों में गोली चलने और आगजनी होने की जानकारी हासिल हुई है। गोली लगने से 6 लोग घायल बताये जा रहे है। सभी का इलाज चल रहा है। दौरान इलाज 2 घायल की मौत हो गई है जबकि 4 का इलाज अभी चल रहा है सभी घायल गंभीर रूप से घायल हैं। घटना नदी थाना क्षेत्र के जेटली गंगा घाट की रविवार शाम की बताया जा रहा है।

ताज़ा मिल रहे समाचारों के अनुसार फायरिंग में 6 लोगों को गोली लगी थी। जिनमें से गौतम कुमार (30) और रोशन राय (15) की मौत हो गई है। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो लगभग 50 राउंड गोली चली है। उसके बाद भीड़ ने आरोपी के मैरेज लान और घर में आग लगा दिया। पुलिस ने मशक्कत के बाद किसी तरह घर की महिलाओं को बाहर निकाला है। पीड़ित परिवार के संजीत कुमार उर्फ टुनटुन यादव ने बताया कि रविवार को कार पार्किंग को लेकर जेठूली गांव के रमेश राय, सतीश राय, उमेश राय, बच्चा राय ने मिलकर गौतम कुमार पर जमकर गोलीबारी की। उमेश राय गुट के लोगों ने 50 राउंड से भी अधिक गोलीबारी की, जिसमें 6 लोग घायल हो गए। परिजनों का कहना है कि फायरिंग में गौतम कुमार और रोशन राय की मौत हो चुकी है।

मिले समाचार के अनुसार पूर्व पंचायत प्रतिनिधि टुनटुन यादव अपने गैराज से गाड़ी निकाल रहे थे कि उन्होंने देखा कि जेठूली मुखिया के पति सतीश यादव उर्फ बच्चा राय का ड्राइवर वहीं गाड़ी लेकर खड़ा है। टुनटुन यादव ने जैसे ही ड्राइवर को गाड़ी हटाने को कहा तो विवाद शुरू हो गया। आरोप है कि इसी बीच बच्चा राय ने ताबड़तोड़ गोली चलाना शुरू कर दिया, जिसमें चनारिक राय, मुनारीक राय, रोशन कुमार, गौतम कुमार और नागेंद्र राय को गोली लग गई।

इसके बाद आनन-फानन में घायलों को इलाज के लिए पटना के नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया जहां गौतम कुमार की मौत हो गई। वहीं, अन्य सभी घायलों को बेहतर इलाज के लिए पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल (PMCH) रेफर कर दिया गया है। मामले को लेकर पीड़ित टुनटुन यादव ने बताया कि हमारे गैराज के बाहर बच्चा राय का ड्राइवर गाड़ी लगाकर खड़ा था। उसे जैसे ही मैंने गाड़ी हटाने के लिए कहा इतने में ताबड़तोड़ गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया। फिलहाल पुलिस पूरे माले की जांच में जुटी है। पटना के एसएसपी ने कहा, “पटना के जेठूली गांव में पार्किंग विवाद को लेकर दो गुटों के बीच हुई हिंसक झड़प के बाद भीड़ ने कुछ इमारतों में आग लगा दी है। 1 व्यक्ति की मृत्यु हो गई और 3 लोग घायल हुए हैं, मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया गया है, स्थिति नियंत्रण में है, अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।”

pnn24.in

Recent Posts

चलते ट्रक की लाइट बन्द होने से अनियंत्रित होकर पलटा भैंसों से भरा ट्रक, मदद में पहुंची जनप्रति वेलफेयर व उचौलिया पुलिस, हादसे में 2 भैसों की मौत

फारुख हुसैन उचौलिया खीरी: उचौलिया थाना क्षेत्र के मोहदियापुर गांव व चेप्सली स्कूल के पास…

20 mins ago