Kanpur

लालच का रिश्ता या लालची दूल्हा: फेरो के दौरान दुल्हे को याद आई दहेज़ में मांगी कार, कार नहीं मिलने पर फेरे छोड़ लालची दूल्हा हुआ फरार, बिना दुल्हन लौटी बारात

मो0 कुमेल

कानपुर: शादी की खुशियों और ढेर सारे कामो के बीच ऐसी बहुत सी चीजें होती है जिन्हें हम भूल जाते है। वो चीज़े याद आने पर हम उसे पूरा भी कर लेते है मगर ऐसी चीज़ जो शादी के समय याद आये और उस समय जब फेरे हो रहे हो और फेरो को छोड़ कोई और नहीं बल्कि दुल्हा ही उस चीज़ के याद आने पर फरार हो जाए तो हर कोई हैरान रह जाता है। दरअसल मामला कानपुर के गोविंदनगर में फेरों के दौरान अचानक दूल्हे को दहेज में मांगी गई कार की याद आ गई। परिजनों ने भी हो हल्ला मचाना शुरू कर दिया।

इतना ही नहीं जब दुल्हे को कार की याद आई तो उसके बाद वह फेरे अधूरे छोड़ बरात लेकर लौट गया। लड़की पक्ष के लोगों ने इज्जत की दुहाई दी, लेकिन लड़का पक्ष ने एक न सुनी। दुल्हन ने गुरुवार को पुलिस कमिश्नर से लड़के पक्ष पर कार्रवाई की मांग की। सीपी ने रिपोर्ट दर्ज करने के निर्देश दिए। शुक्रवार को मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। बताते चले कि वधू पक्ष के कार देने में असमर्थता जताने पर, फेरों के बीच दूल्हा और उसके परिवार वाले वापस चले गए।

मिली जानकारी के अनुसार बिधनू के न्यू आजादनगर सतबरी रोड निवासी सपना गुप्ता ने पुलिस कमिश्नर बीपी जोगदंड को बताया कि उनकी शादी 15 फरवरी 2023 को गोविंदनगर स्थित एक गेस्ट हाउस से होनी थी। गोद भराई, तिलक और जयमाल का कार्यक्रम हुआ। दूल्हा-दुल्हन तीसरा फेरा ले रहे थे तभी दूल्हे और उसके दीदी, जीजा और अन्य ससुरालीजनों ने हो हल्ला शुरू कर दिया। कारण पूछा तो दहेज में कार न होने को लेकर नाराजगी जताने लगे।

आरोप है कि इसके पहले लड़के वाले तीन लाख रुपये घर से ले गए थे। एक लाख रुपये गेस्ट हाउस में दिए गए। लिफाफों में दिए गए रुपयों को मिलाकर कुल पांच लाख रुपये दिए गए। इसके बाद भी फेरों के समय हंगामा कर दिया गया। जब लड़की पक्ष ने कार देने में असमर्थता जताई, तो दूल्हे ने बीच में ही फेरे रोक दिए और बरात लेकर लौट गया। सीपी बीपी जोगदंड ने बताया कि थानेदार को रिपोर्ट दर्ज करने के निर्देश दिए गए हैं।

Banarasi

Recent Posts

आम आदमी पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा ‘भाजपा घबरा गई है और पीएम मोदी परेशान है’

तारिक खान डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने दावा किया है कि…

3 hours ago

बहुचर्चित आनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में फिल्म अभिनेता साहिल खान गिरफ्तार

आदिल अहमद डेस्क: छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित ऑनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में मुंबई पुलिस ने…

3 hours ago

आरक्षण मुद्दे पर बोले अमित शाह ‘भाजपा की आरक्षण खत्म करने की कोई मंशा नही है’

आफताब फारुकी डेस्क: कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों द्वारा भाजपा नेताओं के बयानों को आधार…

3 hours ago

भाजपा की तुलना तालिबान से करने पर बसपा के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर दर्ज हुई ऍफ़आईआर

शफी उस्मानी डेस्क: बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर उत्तर प्रदेश के…

4 hours ago