Politics

भाजपा नेता खुश्बू सुन्दर की वह ट्वीट आई चर्चा में जिसमे उन्होंने ‘मोदी सरनेम’ को लेकर किया था वही टिप्पणी जो राहुल गाँधी ने अपने भाषण में कहा था

ईदुल अमीन/अजीत शर्मा

नई दिल्ली: ‘मोदी सरनेम’ पर दाखिल हुवे मानहानि के मामले में राहुल गांधी की संसद में सदस्यता जा चुकी है। वही कांग्रेस कानूनी लड़ाई इस मामले में लड़ रही है। आज यह मामला सुप्रीम कोर्ट की चौखट पर भी पहुच गया है। इस सबके बीच मोदी सरनेम चर्चा का विषय बना हुआ है। आज कांग्रेस ने पूर्व कांग्रेस नेता और वर्त्तमान भाजपा नेता के एक ट्वीट को वायरल किया है, जिसमे भाजपा नेता खुशबु वही शब्द दोहरा रही है जो राहुल गांधी ने अपने भाषण में कथित तौर पर बोले थे।

बीजेपी नेता खुशबू सुंदर इसकी वजह से एक बार फिर सुर्खियों में आ गईं हैं। दरअसल, ‘मोदी सरनेम’ को लेकर खड़े हुए विवाद के बीच खुशबू सुंदर का एक पुराना वीडियो सामने आया है। इस ट्वीट में उन्होंने ‘मोदी सरनेम’ को भ्रष्टाचार से जोड़कर बताने की कोशिश की है। यह ट्वीट वर्ष 2018 का है। इस ट्वीट में खुशबू सुंदर ने लिखा कि यहां #Modi वहां #Modi जहां देखो #Modi… लेकिन ये क्या ?? हर #Modi के आगे #bhrashtachaar सरनेम लगा हुआ है.. तो बात को ना समझो..#Modi मतलब #bhrashtachaar.. चलिए #Modi का मतलब ही भ्रष्टाचार कर देते हैं.. ये ज्यादा बेहतर है..#Nirav #Lalit #Namo = भ्रष्टाचार.

न्यूज एजेंसी पीटीआई से खुशबू सुंदर ने कहा कि इससे साफ पता चलता है कि कांग्रेस पार्टी मेरे पुराने ट्वीट को सामने लाने के लिए कितनी उतावली है। वो लोग जानबूझकर इस ट्वीट को सामने ला रहे हैं। बता दें कि खुशबू सुंदर 2020 में कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गई थी।

गौरतलब है कि गुजरात की एक कोर्ट ने शुक्रवार को मोदी सरनेम को लेकर राहुल गांधी द्वारी की गई टिप्पणी के मामले में फैसला सुनाते हुए उन्हें दो साल की सजा का ऐलान किया था। इस घोषणा के बाद राहुल गांधी की संसद सदस्यता रद्द कर दी गई थी। राहुल गांधी की संसद सदस्यता रद्द किए जाने के बाद उनकी बहन प्रियंका गांधी ने बड़ा बयान दिया।  कांग्रेस की वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है।

उन्होंने शुक्रवार को आए इस फैसले के बाद एक बाद एक कई ट्वीट करते हुए पीएम मोदी पर हमला बोला। उन्होंने अपने एक ट्वीट में लिखा था कि पीएम नरेंद्र मोदी जी आपके चमचों ने एक शहीद प्रधानमंत्री के बेटे को देशद्रोही, मीर जाफ़र कहा। आपके एक मुख्यमंत्री ने सवाल उठाया कि राहुल गांधी का पिता कौन है? कश्मीरी पंडितों के रिवाज निभाते हुए एक बेटा पिता की मृत्यु के बाद पगड़ी पहनता है, अपने परिवार की परंपरा क़ायम रखता है।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

9 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

9 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

11 hours ago