Kanpur

कानपुर: खुले पड़े नाले से आ रही थी दुर्गन्ध, लोगो ने देखा तो पड़ा मिला शव, मचा हडकंप

मो0 कुमेल

कानपुर: आज गुरूवार सुबह कानपुर के चकेरी में उस वक्त हडकंप मच गया जब खुले पड़े नाले से दुर्गन्ध आ रही थी और लोग नाले के पास गये और नाले में पड़ा शव देख लोगो के होश उड़ गये। मामला चकेरी में गांधीग्राम स्थित त्रिमूर्ति मंदिर रोड का है। शव मिलने की सूचना पर आसपास भीड़ लग गई। मामले की सुचना स्थानीय पार्षद पति मनोज यादव ने पुलिस को दी।

वही सुचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की। पुलिस के अनुसार, शव कई दिन पुराना लग रहा है। मनोज ने बताया कि नगर निगम कर्मचारी शव को बाहर निकालने में आनाकानी कर रहे हैं। फिलहाल शव नाले पर पड़ा हुआ है। उसके शरीर पर जींस और टी शर्ट है।

उन्होंने बताया कि नगर निगम से तीन सालों से नाले पर पत्थर लगवाने के लिए कह रहा हूं, लेकिन अब तक कोई सुनवाई नहीं हुई। इसका खामियाजा इस मौत से चुकाना पड़ा। फिलहाल शव की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Banarasi

Recent Posts

गर्भवती महिला के बलात्कार और हत्या मामले में आरोपी जगराम मीणा के घर को लगाया भीड़ ने आग, आग लगाने वाली भीड़ के ही 8 लोग उन शोलो में झुलसे

शफी उस्मानी डेस्क: राजस्थान के दौसा जिले में रेप के बाद प्रेग्नेंट महिला की हत्या…

16 hours ago

अरविन्द केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा ‘लोकसभा चुनावो के मद्देनज़र अंतरिम ज़मानत याचिका पर विचार कर सकते है’

आफताब फारुकी डेस्क: कथित भ्रष्टाचार के मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री…

17 hours ago