Kanpur

बिग ब्रेकिंग: देखे तस्वीरे और वीडियो, कानपुर के हमराज मार्केट स्थित ए0 आर0 टावर और मसूद टावर में भीषण आग, आग पर नियंत्रण के लिए जुटा है पूरा फायर ब्रिगेड

आदिल अहमद

कानपुर: कानपुर के अनवरगंज थाना क्षेत्र स्थित हमराज मार्केट के बाग में बने ए0आर0 टावर में आज देर रात अज्ञात कारणों से भीषण आग लग गई। आग देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और ए0आर0 टावर को अपनी जद में पूरी तरह ले लिया। आग की जानकारी मिलते ही मौके पर अनवरगंज थाना प्रभारी दल बल के साथ पहुंचे।

आग की सूचना फायर ब्रिगेड को दिया गया। जानकारी होने पर फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच चुकी है। मगर तेज हवाओं ने आग में घी का काम किया और देखते ही देखते आग ने बगल के मसूद कैमलेक्स को भी अपने जद में ले लिया। समाचार लिखे जाने तक आग का विकराल रूप कायम है।
मौके पर एक दर्जन से अधिक फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौजूद है। मगर आग पर काबू नही पाया जा सका है। जिले के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच चुके है। गैर जनपद से आग को नियंत्रित कर्ण के लिए फायर ब्रिगेड की गाड़ियां बुलवाएं जाने की बात भी सामने आ रही है। दोनो ही मार्केट के दुकानदारों सहित अगल बगल के अन्य मार्केट के दुकानदार मौके पर मौजूद है। प्रशासन को उन्हें नियंत्रित करने में मशक्कत करना पड़ रहा है।
वही कई मार्केट अगल बगल होने और तेज चल रही हवाओं के कारण आग के और फैलने का खतरा बना हुआ है। सभी मार्केट में लगे फायर सिस्टम आग पर नियंत्रण नही कर पाए। सैकड़ों दुकानों के माला इस आग में खाक होने की आशंका है। किसी जन हानि की जानकारी हासिल नही हुई है।
फायर ब्रिगेड आग पर नियंत्रण के प्रयास में पूरी जी जान से लगा हुआ है। सही व्यापारियों का सब कुछ खाक होने से उनकी सिसकियों को हर तरफ यहा सुना जा सकता है। समाचार लिखे जाने तक आग पर नियंत्रण नही पाया जा सका है।
pnn24.in

Recent Posts

गर्भवती महिला के बलात्कार और हत्या मामले में आरोपी जगराम मीणा के घर को लगाया भीड़ ने आग, आग लगाने वाली भीड़ के ही 8 लोग उन शोलो में झुलसे

शफी उस्मानी डेस्क: राजस्थान के दौसा जिले में रेप के बाद प्रेग्नेंट महिला की हत्या…

13 hours ago

अरविन्द केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा ‘लोकसभा चुनावो के मद्देनज़र अंतरिम ज़मानत याचिका पर विचार कर सकते है’

आफताब फारुकी डेस्क: कथित भ्रष्टाचार के मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री…

15 hours ago