UP

अतीक को साबरमती जेल, अशरफ को बरेली जेल और फरहान को चित्रकूट जेल के लिए किया प्रयागराज पुलिस ने भारी सुरक्षा के बीच रवाना

तारिक़ खान

प्रयागराज: अतीक़ अहमद को उमेश पाल अपहरण मामले में कुसूरवार करार देते हुवे मिली आजीवन कारावास की सजा और फरहान तथा अशरफ को इस आरोप से बरी होने के बाद पुलिस तीनो को लेकर नैनी जेल आई थी। प्रयागराज पुलिस अशरफ को बरेली जेल, फरहान को चित्रकूट जेल और अतीक को गुजरात के साबरमती जेल से लेकर प्रयागराज आई थी।

इसके बाद आज देर शाम तीनो को उनकी जेल के लिए रवाना कर दिया गया है। भारी सुरक्षा व्यवस्था के साथ सबसे पहले अतीक को साबरमती जेल के लिए रवाना किया गया। इसके बाद बरेली जेल के लिए अशरफ को और फरहान को चित्रकूट जेल के लिए रवाना कर दिया गया है।

बताते चले कि इन सबको एमपी-एमएलए अदालत ने इस फ़ैसले के लिए प्रयागराज तलब किया था। अदालत ने हालांकि अतीक़ के भाई अशरफ़ और सह आरोपी फ़रहान सहित सात अभियुक्तों को इस मामले से बरी कर दिया। प्रयागराज पुलिस ने अशरफ़ को बरेली जेल और फ़रहान को चित्रकूट जेल से लेकर आई थी। अब दोनों को वापस बरेली और चित्रकूट भेजा जा रहा है।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

19 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

19 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

21 hours ago