Bihar

आये थे पिता का कत्ल करने, न मिलने पर उसकी मासूम बेटी की गोली मार कर दिया हत्या

अनिल कुमार

डेस्क: बिहार के आरा से एक रूह कंपा देने वाली घटना सामने आई है। जहां हथियारबंद अपराधियों ने 8 वर्ष की मासूम बच्ची का गोली मारकर क़त्ल कर दिया। इस वारदात को तब अंजाम दिया गया जब एक जमीन विवाद को लेकर 2 सुपारी किलर बच्ची के पिता को तलाशते हुए उसके घर तक पहुंचे थे, मगर जब वह दिखाई नहीं दिया तो उसकी मासूम बेटी की ही अपराधियों ने गोली मारकर क़त्ल कर दिया तथा मौके से फरार हो गए। मृत बच्ची रोहतास जिले के कुंड गांव निवासी कृष्णा सिंह की पुत्री आराध्या सिंह (8 वर्ष) थी।

कृष्णा हाल फिलहाल में आरा के उदवंतनगर थाना इलाके के भेलाई गांव स्थित कॉलोनी में अपना घर बना कर रहते हैं तथा यही पर हथियारबंद अपराधियों ने घटना को अंजाम भी दिया है। इधर, बच्ची के क़त्ल की खबर सुनते ही स्थानीय थाना पुलिस मौके पर पहुंची एवं मृत बच्ची के शव का आरा सदर चिकित्सालय में पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया के साथ-साथ पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।

दरअसल,रोहतास जिले के दिनारा थाना इलाके के कुंड गांव के रहने वाले कृष्णा सिंह का जमीन विवाद उनके गांव के ही कुछ व्यक्तियों से कई सालों से चला आ रहा है। 25 एकड़ जमीन के विवाद में कृष्णा सिंह एवं उनके भाई पर भी चार साल पहले गोलीबारी की गई थी। वही इस घटना में भाई की मौत हो गई थी एवं कृष्णा सिंह को गोली लगी थी। उसी विवाद में उन्हीं अपराधियों ने एक बार फिर शुक्रवार की देर रात भेलाई उनके मकान में घुस आए तथा ताबड़तोड़ गोलीबारी करने लगे। गोलीबारी में कृष्णा सिंह की बच्ची आराध्या को गोली लग गई, जिससे मासूम बुरी तरह तड़पने लगी।

उधर, घटना को अंजाम देने के पश्चात् हथियारबंद अपराधी फरार हो गए। मासूम को आनन फानन में परिजन चिकित्सालय लेकर पहुंचे। सदर चिकित्सालय के चिकित्सक डॉ0 राजीव रंजन ने बताया कि बच्ची को गोली लगा एक मामला आया है। मगर बच्ची के चिकित्सालय पहुंचने के पहले ही मौत हो चुकी थी। मृत बच्ची के शरीर में एक गोली लगी, जिससे उसकी मौत हुई है। इस मामले में उदवंतनगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची तथा बच्ची के शव को अपने कब्जे में ले सदर चिकित्सालय में पोस्टमार्टम कराने के साथ ही जाँच में जुट गई।

Banarasi

Recent Posts

धर्मेन्द्र ने ही किया था अपनी माँ यशोदा और दिव्यांग भाई का बेरहमी से क़त्ल, घटना को लुट की शक्ल देने से रहा नाकाम और ऐसे आया पुलिस के घेरे में

सरताज खान गाज़ियाबाद (लोनी): सोमवार की रात लोनी बॉर्डर थाना अंतर्गत गुलाब वाटिका कॉलोनी में…

4 hours ago

रफाह हमले को देखते हुवे अमेरिका ने रोका इसराइल को जाने वाली बमो की खेप

आफताब फारुकी डेस्क: अमेरिका का कहना है कि रफ़ाह हमले को देखते हुए उसने इसराइल…

5 hours ago

कर्णाटक पुलिस ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय को समन भेज कहा ‘7 दिन के अन्दर हो पेश’

आदिल अहमद डेस्क: कर्नाटक पुलिस ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और पार्टी के…

5 hours ago