Varanasi

चोरी की बुलेरो और बुलेट सहित शातिर वाहन चोर यश कुमार चढ़ा लंका पुलिस के हत्थे, दूसरा शातिर वाहन चोर विशाल सिंह फरार

ए0 जावेद

वाराणसी: लंका पुलिस को वाहन चोरी की घटनाओं में एक बड़ी सफलता हाथ उस समय लगी जब एक चोरी की बुलेरो सहित शातिर वाहन चोर यश कुमार पुलिस के हत्थे चढ़ गया। वही दूसरा वाहन चोर विशाल सिंह फरार हो गया। शातिर वाहन चोर की निशानदेही पर लंका पुलिस ने एक चोरी की बुलेट मोटरसायकल भी बरामद किया है।

गिरफ़्तारी के सम्बन्ध में बताया जाता है कि मुखबिर ने पुलिस को सूचना दी कि चोरी की बोलेरो से दो व्यक्ति लौटूवीर पुलिया की ओर आ रहे हैं। इसके बाद थाना प्रभारी निरीक्षक अश्विनी पांडेय, एसआई रामजतन पांडेय, सुनील कुमार यादव, शिवाशंकर मिश्रा, कांस्टेबल वीरेंद्र यादव, अविनाश मौर्या, मनोज कुमार सिंह व दीपक कुमार ने घेराबंदी कर ली। जैसे ही दोनों पुलिया की ओर आते दिखे तो पुलिस ने रूकने का इशारा किया। इतने में बालेरो सवार एक चोर भाग निकला। जबकि दूसरे को पुलिस ने धर दबोचा।

पकड़े गये युवक ने अपना नाम यश केशरी बताया वह सुंदरपुर स्थित रूद्रा टावर का निवासी है।  पूछने पर उसने मौके से भागे अपने साथी विशाल सिंह का नाम बताया। पुलिस विशाल के किराये के कमरे पर पहुंची तो वह नही मिला। लेकिन मौके से चोरी की बुलेट मोटरसाइकिल मिली। पुलिस विशाल की तलाश में छापेमारी कर रही है।

pnn24.in

Share
Published by
pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

9 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

9 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

9 hours ago