Categories: Varanasi

चंदौली: रात को निकले गुमशुदा बेटे को तलाशती रही माँ, फंदे से लटका मिला बेटे का शव

मो0 चाँद ‘बाबू’

डेस्क: कल सोमवार की रात जयकिशन राजभर (18) ने कपडे का फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। इस घटना से इलाके में हडकंप मच गया। मामला चंदौली में स्थानीय पुलिस चौकी क्षेत्र के हिनौती दक्षिणी गांव का है। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़े में ले लिया और आवश्यक कार्यवाही में जुट गई। वही बताया जा रहा है कि युवक मंदबुद्धि और जिद्दी था।

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार हिनौती दक्षिणी गांव निवासी होरीलाल राजभर के दो पुत्र है। छोटा पुत्र जय किशन राजभर मंदबुद्धि और जिद्दी स्वभाव का था। छोटा पुत्र जय किशन राजभर बीती रात घर पहुंचा और बकरी बांधने के खपड़ैल नुमा मड़ई में गया और अपने गले में कपड़े का फंदा बनाकर मड़ई के बास के बडेर में बांधकर फांसी लगाकर लटक गया। जिससे उसकी मौत हो गई। काफी रात गए घर नहीं लौटा तो मां शीला पुत्र को खोजते हुए बाहर निकली।

मड़ई पहुंची तो देखा पुत्र का शव लटक रहा है। पुत्र को लटकता देख सन्न रह गई। सूचना लगते ही गांव के लोग बड़ी संख्या में जुट गए। परिजनों ने घटना की जानकारी चौकी प्रभारी जनक यादव को दे दी। फोर्स के साथ मौके पहुंचे चौकी इंचार्ज ने शव को कब्जे में लेकर मृतक के पिता होरी लाल राजभर की तहरीर पर कार्यवाही करते हुए शव को जिला चिकित्सालय पोस्टमार्टम कार्रवाई हेतु भेज दिया। बड़ा पुत्र किशन बाहर किसी प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है। घटना से परिवारजनों में दुख का पहाड़ टूट पड़ा और रो रो कर बुरा हाल हो गया। प्रभारी निरीक्षक मिथिलेश तिवारी ने बताया कि मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट होगा।

Banarasi

Share
Published by
Banarasi

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

3 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

3 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

3 hours ago