Accident

कर्णाटक: बेंगलूरू में भारी बारिश का पानी भरा अंडरपास में, पानी में टैक्सी डूबने से युवती की मौत, ड्राईवर गिरफ्तार

ईदुल अमीन

डेस्क: कर्नाटक के बेंगलुरु में रविवार को पानी भरे अंडरपास में एक टैक्सी के फंसने से 22 साल की युवती की मौत हो गई थी। पुलिस ने अब इस मामले में टैक्सी के चालक को गिरफ़्तार कर लिया है। युवती आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा से थीं और आईटी कंपनी में काम करती थीं।

बताते चले कि रविवार को भारी बारिश की वजह से निचले इलाकों में पानी भर गए थे। इस दुर्घटना में टैक्सी के चालक और चार अन्य लोगों को बचा लिया गया था, लेकिन 22 साल की भानू को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था। भानू के भाई ने इस मामले में शिकायत दर्ज कराई थी। भानू और उनके भाई संदीप आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा से आए अपने परिवार के लोगों को बेंगलुरु में घूमाने ले गए थे। भानू एक आईआईटी कंपनी में काम करती थीं।

पुलिस ने इस मामले में टैक्सी चालक हरीश पर ‘लापरवाही की वजह से मौत’ के आरोप लगाए हैं और उसको गिरफ्तार कर लिया है। यह जमानती अपराध है लेकिन इसमें जुर्माने के साथ या बिना जुर्माने के दो साल तक की सजा हो सकती है। हरीश ने इस घटना के तुरंत बाद पुलिस को बताया था कि उन्हें लगा था कि पानी का स्तर बहुत ज्यादा गहरा नहीं है और वो टैक्सी को अंडरपास से निकाल सकते हैं। पुलिस पूछताछ में ड्राईवर ने बताया कि अचानक गाड़ी का इंजन बंद हो गया था और पानी का स्तर तेजी से बढ़ गया। उन्हें अंडरपास जाना ही नहीं चाहिए था।

pnn24.in

Recent Posts

एसआईटी ने जारी किया प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस

आफताब फारुकी डेस्क: जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना के ख़िलाफ़ कर्नाटक सरकार की विशेष जांच टीम…

1 hour ago