Entertainment

फिल्म स्टार सलमान खान को धमकी देने के मामले में मुंबई पुलिस ने जारी किया लुक आउट सर्कुलर

आफताब फारुकी

डेस्क: मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड एक्टर सलमान ख़ान को धमकी भरा ईमेल भेजने के मामले में एक छात्र के ख़िलाफ़ लुक आउट सर्कुलर जारी किया है। समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, जिस व्यक्ति के ख़िलाफ़ मुंबई पुलिस ने लुक आउट सर्कुलर जारी किया है, वो ब्रिटेन में मेडिकल की पढ़ाई कर रहा है।

अधिकारियों का कहना है कि उस छात्र की पहचान सलमान ख़ान को ईमेल पर धमकी देने वाले व्यक्ति के तौर पर हुई है और उसे भारत वापस लाने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। जांच में ये बात सामने आई है कि छात्र हरियाणा का रहने वाला है। वो थर्ड ईयर मेडिकल कोर्स का स्टूडेंट है। पुलिस को संदेह है कि मार्च में सलमान ख़ान को जेल में बंद गैंगस्टर गोल्डी बरार के नाम से धमकी देने वाले मैसेज इसी छात्र ने भेजे थे।

कुछ दिनों पहले सलमान ख़ान को ईमेल पर ये धमकी मिली थी कि उन्हें गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के सहयोगी गोल्डी बरार से मिलकर अपने मतभेद सुलझा लेने चाहिए। और अगर वे ऐसा नहीं करते हैं तो वो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहें। मुंबई पुलिस ने हाल ही में सलमान ख़ान को कथित तौर पर धमकी देने के मामले में एक नाबालिग लड़के को हिरासत में लिया था। उस लड़के पर आरोप था कि उसने पुलिस कंट्रोल रूम में फोन करके सलमान ख़ान को धमकी दी थी।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

16 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

16 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

18 hours ago