Politics

ओडिशा बालासोर ट्रेन हादसा: PM मोदी पर भड़के पवन खेडा ने कहा ‘मोदी रीत सदा चली आई, प्राण जाये पर PR न जाये’, बोली कांग्रेस- “कवच” रेल यात्रियों को नही सिर्फ भाजपा की छवि बचाता है

शाहीन बनारसी

डेस्क: ओडिशा के बालासोर में हुए दर्दनाक रेल हादसे को लेकर कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार को घेरा है और मांग की है कि पीएम को रेल मंत्री का इस्तीफ़ा लेना चाहिए। कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “बड़े अफसोस की बात है कि हमारी सरकार उतनी संवेदनशील नहीं दिखी।”

उन्होंने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के “इर्दगिर्द एक कवच है जो उनकी छवि को बचाता है।” पवन खेड़ा ने कहा, “काश ये कवच रेल यात्रियों को भी मिल गया होता।” उन्होंने कहा, “एक ज़माना था जब लाल बहादुर शास्त्री जैसे लोगों ने इस्तीफ़ा दिया। माधव राव सिंधिया ने इस्तीफ़ा दिया, एक रेल हादसे पर। नीतीश कुमार ने इस्तीफ़ा दिया एक रेल हादसे पर।”

पवन खेड़ा ने कहा, “इस्तीफ़े का अर्थ होता है नैतिक ज़िम्मेदारी लेना। न ज़िम्मेदारी दिखती है, न नैतिकता दिखती है, आपको क्या उम्मीद है यहां से कोई इस्तीफ़ा आएगा?” पवन खेड़ा ने आगे कहा,“हमें समझ नहीं आ रहा है कि हम इस्तीफ़ा मांगे भी तो किससे? प्रधानमंत्री हम आप पर छोड़ते हैं कि आप किसका इस्तीफ़ा लेते हो लेकिन ये देश उम्मीद करता है कि आप भी अपने रेल मंत्री से इस्तीफ़ा लेंगे।”

Banarasi

Recent Posts

कोविडशील्ड वैक्सीन पर बोले अखिलेश यादव ‘बीजेपी ने वैक्सीन जैसी कंपनी से भी चंदा वसूल लिया’

जगदीश शुक्ला डेस्क: कोविड-19 वैक्सीन कोविशील्ड के साइड इफेक्ट को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष…

10 mins ago

प्रज्वल रेवन्ना पर बोले राहुल गांधी ‘कर्णाटक में महिलाओं के साथ हुवे वीभत्स अपराध पर भी पीएम मोदी की चुप्पी शर्मनाक’

मो0 कुमेल डेस्क: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रज्वल रेवन्ना के कथित यौन उत्पीड़न वीडियो…

43 mins ago

फिल्म अभिनेता सलमान खान के घर पर फायरिंग के आरोपी ने पुलिस अभिरक्षा में किया सुसाइड

तारिक़ खान डेस्क: सलमान ख़ान के घर पर फायरिंग मामले में एक अभियुक्त ने बुधवार…

2 hours ago