Accident

सोनभद्र में स्कूली बच्चों से भरा वाहन हुआ दुर्घटनाग्रस्त, वाहन खाई में पलटने से कई घायल, मचा हडकम्प

ईदुल अमीन

डेस्क: सोनभद्र में स्कूली बच्चो से भरा वाहन हादसे का शिकार हो गया। वाहन के घटना का शिकार होते ही मौके पर चीख पुकार मच गई। दरअसल, आज शुक्रवार की सुबह बच्चों को लेकर स्कूल जा रही मैजिक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में चली गई। हादसे में मैजिक में सवार कई बच्चे चोटहिल हुए। आनन फानन उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

बताते चले कि घटना का कारण स्टेयरिंग जाम होना बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार शुक्रवार की सुबह बच्चों को लेकर टाटा मैजिक हाथीनाला से दुद्धी की ओर जा रही थी। गडदरवा गांव के पास अचानक अनियंत्रित होकर मोड़ पर पलट गई। मैजिक में सवार महावीर सरस्वती शिशु मन्दिर के बच्चों को चोट आई। चालक के मुताबिक मैजिक वाहन में वायर सार्ट सर्किट से आग लगने के बाद स्टेरिंग काम करना बंद कर दिया। इस कारण वाहन अनियंत्रित होकर खाई में चला गया।

वही मौके पर ही बच्चों की चीख-पुकार सुनकर आसपास के ग्रामीण पहुंचे। सभी बच्चों को मैजिक से निकालकर दूसरे वाहन से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी लाया गया। वहां सभी घायल बच्चों का प्राथमिक उपचार कर सुरक्षित घर तक पहुँचाया गया।

Banarasi

Recent Posts

नही पहुच पाए अरविन्द केजरीवाल भाजपा मुख्यालय, चाक चौबंद रही भाजपा मुख्यालय पर सुरक्षा व्यवस्था, मार्च को पुलिस ने आगे बढ़ने नहीं दिया’

आदिल अहमद डेस्क: आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने…

5 hours ago