Crime

वाराणसी: विवान ढाबा एवम रेस्टोरेंट संचालक की गला रेत कर हुई हत्या, आक्रोश में आये ग्रामीणों ने किया ये मांग

मो0 सलीम

वाराणसी: विवान ढाबा एवम रेस्टोरेंट संचालक की हत्या से क्षेत्र में हडकम्प मच गया। इस घटना से ग्रामीण काफी आक्रोश में है। दरअसल, मिर्जामुराद क्षेत्र के भड़ेहारा में शुक्रवार तड़के सुबह हाईवे से सटे ढाबा संचालक की गला रेत कर कर दी गई। जानकारी के मुताबिक़, मोनू पाण्डेय (30 वर्ष) रूपापुर में हाइवे के किनारे विवान ढाबा एवम रेस्टोरेंट चलता था, गांव के ही कुछ लोगो से कई दिनों से विवाद चल रहा था। आज शुक्रवार तड़के सुबह को ढाबे में ही संचालक की गला रेतकर हत्या कर दी गई। सुबह जब उसका भाई ढाबे पर पहुंचा तो अपने भाई को मृत अवस्था में देख शोर मचाए हुए रोने बिलखने लगा।

देखते ही देखते यह घटना क्षेत्र में आग की तरह फ़ैल गई और घटना स्थल पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पर पहुंची मिर्जामुराद पुलिस ने घटनास्थल को बैरिकेड कर जांच में जुट गई। उधर परिजनों को सूचना होते ही मौके पर पहुंच रोने बिलखने लगे और प्रयागराज वाराणसी हाइवे को चक्का जाम कर दिया। गुनहगारों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। मामला बढ़ता देख मौके से कई थाने के पुलिस फोर्स के साथ डीसीपी गोमती जोन विक्रांत वीर एडीसीपी टी सर्वणन व एसीपी राजातालाब अंजनी राय पहुंच कर परिजन को समझाते नजर आए। लेकिन परिजनों ने घंटों चक्का जाम किया। घटना स्थल पर डॉग स्क्वायड की टीम पहुंच कर सुराग ढूंढने में लगी रही।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक दो भाई में बड़ा था व भड़ेहरा में विवान ढाबा एवम रेस्टोरेंट चलाता था। पत्नी करिश्मा पांडेय अपने तीन साल के बेटे विवान, माता परमिला देवी और छोटे भाई विशाल पांडेय के साथ घटनास्थल पर पहुंच रोते बिलखते रहे। पिता की लंबी बीमारी के कारण एक साल पूर्व ही मौत हो चुकी है, छोटा भाई मानसिक रूप से कमजोर होने के कारण बड़े भाई के ऊपर ही परिवार का पूरी जिम्मेदारी थी। उधर परिजन के चक्का जाम के वजह से लगभग दो घंटे से जाम लगा रहा। डीसीपी विक्रांत वीर के समझाने के बाद जाम समाप्त हुआ।

Banarasi

Recent Posts

नही पहुच पाए अरविन्द केजरीवाल भाजपा मुख्यालय, चाक चौबंद रही भाजपा मुख्यालय पर सुरक्षा व्यवस्था, मार्च को पुलिस ने आगे बढ़ने नहीं दिया’

आदिल अहमद डेस्क: आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने…

2 hours ago