Categories: UP

वाराणसी: संदिग्ध हाल में ट्रीट बार के मैनेजर की रेस्टोरेंट की छत से गिरकर हुई मौत, पुलिस जुटी जांच में

शाहीन बनारसी

वाराणसी: वाराणसी मे संदिग्ध हाल में ट्रीट बार के मैनेजर की रेस्टोरेंट की छत से गिरने से मौत हो गई. मामला कैंट थाना के नदेसर क्षेत्र का है जहाँ पर ट्रीट बार के भवन की छत से गिरकर बार मैनेजर की संदिग्ध हाल में मौत हो गई। जब सोमवार की रात करीब ढाई बजे हुई इस घटना की सुचना पुलिस को मिली तो मौके पर पहुंची कैंट पुलिस ने छानबीन की। फोरेंसिक टीम ने बार के अंदर और बाहर साक्ष्य संकलन किया। सुबह में भी कैंट पुलिस ने बार मालिक और अन्य कर्मचारियों से पूछताछ की।

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार, राजातालाब थाना क्षेत्र के सिंघई गांव निवासी सुनील कुमार सिंह (28 वर्ष) नदेसर के वरुणा पुल स्थित ट्रीट बार एंड रेस्टोरेंट में बार मैनेजर के पद पर कार्यरत था। रात ढाई बजे अचानक तीन मंजिला रेस्टोरेंट की छत से वह नीचे आ गिरा। साथी कर्मचारियों ने उसे नजदीकी अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इस सम्बन्ध में कैंट थाना प्रभारी निरीक्षक दुर्गेश मिश्र ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। बार के अंदर लगे सीसी कैमरे को भी खंगाला जा रहा है। अभी किसी की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

Banarasi

Recent Posts

नही पहुच पाए अरविन्द केजरीवाल भाजपा मुख्यालय, चाक चौबंद रही भाजपा मुख्यालय पर सुरक्षा व्यवस्था, मार्च को पुलिस ने आगे बढ़ने नहीं दिया’

आदिल अहमद डेस्क: आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने…

3 hours ago