Crime

घोर कलयुग….! बेटे ने मां को ज़िंदा ही फेका आग में, बुज़र्ग मां की हुई मौत

मो0 कुमेल

डेस्क: केरल के तिरुवनंतपुरम में बेहद खौफनाक वारदात हुई है। यहां वेल्लाराडा के पास शुक्रवार को एक महिला को उसके बड़े बेटे ने ही मां को जिंदा आग के हवाले कर दिया। इस घटना में महिला की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। मौके पर पहुंचे पुलिस अफसरों ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

वेल्लाराडा पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि महिला के छोटे बेटे ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस अफसरों ने बताया कि महिला के बेटे के मुताबिक, जब वह सुबह अपनी मां को खाना देने गया तो उसने वहां अपनी मां का जला हुआ शव देखा। बेटे की समझ में ये नहीं आया कि मां का ये हाल किसने किया।

वही जब पुलिस ने जांच शुरु की तो मृतक महिला के बड़े बेटे के हाव भाव संदिग्ध दिखाई दिए। जिसके बाद पुलिस टीम ने महिला के बड़े बेटे को हिरासत में ले लिया गया है और उसके बयान दर्ज किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि बड़े बेटे से पूछताछ की जा रही है। पूरी जांच के बाद ही पूरी जानकारी सामने आएगी कि आखिर कत्ल क्यों किया गया।

Banarasi

Recent Posts

नही पहुच पाए अरविन्द केजरीवाल भाजपा मुख्यालय, चाक चौबंद रही भाजपा मुख्यालय पर सुरक्षा व्यवस्था, मार्च को पुलिस ने आगे बढ़ने नहीं दिया’

आदिल अहमद डेस्क: आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने…

15 hours ago