Crime

हिस्ट्रीशीटर विपिन के प्रताड़ना से त्रस्त होकर कर दिया उसकी हत्या

सरताज खान

लोनी: गाजियाबाद के थाना निवाड़ी पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर विपिन की हत्या का सनसनीखेज खुलासा किया है। हिस्ट्रीशीटर के आतंक से परेशान व्यक्ति विनय ने हिस्ट्रीशीटर की हत्या का षड्यंत्र रच उसे अपने साथियों के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया था। शव की पहचान छुपाने के लिए हिस्ट्रीशीटर के शरीर पर पेट्रोल डालकर आग लगाई थी, पुलिस ने पूरे प्रकरण का खुलासा करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

डीसीपी विवेक चंद्र यादव ने बताया कि बीती 8 फरवरी को सिखेड़ा हजारी के जंगलों में पुलिस को एक अर्धजला शव मिला था, जिसके बाद उस शव की पहचान हिस्ट्रीशीटर विपिन उर्फ़ टोनू के रूप में हुई थी। सीसीटीवी फुटेज, सर्विलेंस के माध्यम से अमित, विनय व अर्जुन को गिरफ्तार किया गया है, जिन्होंने पहले गला दबाकर विपिन की हत्या की और फिर शव को सिखेड़ा हजारी के जंगलों में फेंक दिया। इसके अलावा उन्होंने शव की पहचान छुपाने के लिए हिस्ट्रीशीटर के शव पर पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी थी। इनके पास से घटना में प्रयुक्त एक मोटरसाइकिल, एक कंबल और मृतक के एक जोड़ी जूते बरामद किए गए हैं।

पुलिस पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया कि विपिन लगातार उनके साथ मारपीट कर उनके पैसे छीन लेता था इसलिए उन्होंने विपिन की हत्या करने का षड्यंत्र बनाया और एक शादी समारोह में से वापसी लौटते समय उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। उन्होंने यह भी बताया कि शव की पहचाने छुपाने के लिए उन्होंने मोटरसाइकिल में से पेट्रोल निकाल कर शव को आग लगा दी।

pnn24.in

Recent Posts

नही पहुच पाए अरविन्द केजरीवाल भाजपा मुख्यालय, चाक चौबंद रही भाजपा मुख्यालय पर सुरक्षा व्यवस्था, मार्च को पुलिस ने आगे बढ़ने नहीं दिया’

आदिल अहमद डेस्क: आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने…

6 hours ago