Crime

वाराणसी: मंडुआडीह थाना क्षेत्र में बेख़ौफ़ होते अपराधी, क्या बेफिक्र है थाना प्रभारी? सरेराह युवक की गोली मार कर हत्या

अनुराग पाण्डेय

वाराणसी: वाराणसी के मंडुआडीह थाना क्षेत्र में बेख़ौफ़ होते अपराधियों ने आज देर रात सरेराह एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दिया और मौके से फरार हो गए। इलाके में गोली चलने की आवाज़ से दहशत फ़ैल गई। घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुची पुलिस ने घायल युवक को ट्रामा सेंटर भेजा, जहाँ मिल रही जानकारी के अनुसार घायल की दौरान-ए-इलाज कुछ देर बाद ही मौत हो गई।

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार मंडुआडीह थाना क्षेत्र के जलालीपट्टी इलाके का निवासी सोनू यादव अपने आवास से लगभग 300 मीटर की दुरी पर था तभी बाइक से आये बदमाशो ने उसके ऊपर गोलिया चलाना शुरू कर दिया। जिससे बचने के लिए सोनू एक बंद गली के अन्दर भागा। जहाँ हमलावरों ने दौड़ा कर उसको गोली मार दिया। इलाके के लोगो के अनुसार कुल 5 राउंड इस दरमियान फायर हुआ है।

घटना स्थल के आसपास लोगो ने बताया कि विगत कुछ दिनों पहले किसी से सोनू का झगड़ा हुआ था। जिसमे बाद में सुलह समझौता हो गया था। बताया जा रहा है कि मृतक सोनु का अपराधिक इतिहास रहा है। मौके पर पुलिस और फारेंसिक की टीम जांच में जुटी हुई है। तीन थानों की फ़ोर्स मौके पर मौजूद है और आसपास फालोअप कैमरों की निगरानी शुरू हो गई है।

मौके पर काफी देर तक नही पहुचे थाना प्रभारी मंडुआडीह

घटना की सूचना पाकर डीसीपी, एडीसीपी और एसीपी रोहनियां मौके पर पहुच कर जाँच में जुट गए। लोहता और रोहनिया की पुलिस टीम के साथ मंडुआडीह थाने की फ़ोर्स मौके पर थी। इस दरमियान घटना के काफी देर बाद भी थाना प्रभारी मंडुआडीह का मौके पर न पहुचना चर्चाओं का केंद्र रहा है। बताया जा रहा है कि क्षेत्र में पैदल गश्त के मामले में भी थाना प्रभारी की उपस्थिति बहुत कम रहती है।

pnn24.in

Recent Posts

अपने आशिक के साथ रहने के लिए रुपाली ने उजाड़ लिया खुद का सुहाग, पत्नी रुपाली ने पति गणेश के पैसो से सुपारी देकर करवाया गणेश का क़त्ल

आफताब फारुकी डेस्क: महाराष्ट्र में एक दिल दहला देने वाली घटना ने इंसानियत को झकझोर…

18 hours ago

बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘जब मुल्क आज़ाद हुआ तो गांधी थे, हम गांधी के हिन्दुस्तान में शामिल हुवे, मोदी के हिंदुस्तान में नही

निसार शाहीन शाह डेस्क: जम्मू और कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रमुख फ़ारूक़ अब्दुल्लाह ने धर्म…

18 hours ago

हरियाणा: तीन निर्दल विधायको के समर्थन वापसी के बाद पढ़े कितने खतरे में है वहाँ भाजपा सरकार

ईदुल अमीन डेस्क: हरियाणा में बीजेपी सरकार को समर्थन देने वाले तीन निर्दलीय विधायकों ने…

18 hours ago

नेतन्याहू को अपने ही मुल्क में फिर से करना पड़ रहा है विरोध का सामना, प्रदर्शनों का जारी है सिलसिला

मो0 कुमेल डेस्क: इसराइल के पीएम बिन्यामिन नेतन्याहू को अपने ही मुल्क में एक बार…

18 hours ago