Crime

देखे वायरल वीडियो: 5 स्टार होटल के पार्टी में जाम के बाद हुआ झाम, व्यापारी के बेटे सार्थक को होटल के छत से फेका नीचे, गंभीर रूप से घायल सार्थक का चल रहा इलाज, बाप बेटे के खिलाफ ऍफ़आईआर दर्ज

एच0 भाटिया

बरेली: बरेली में एक पारिवारिक समारोह के दौरान हुई मारपीट की घटना में पिता पुत्र के द्वारा एक व्यापारी पुत्र को होटल की छत से नीचे फेके जाने का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। फुटेज में पांच सितारा होटल की छत से युवक को धक्का दे दिया गया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और जिसमें दोनों पक्षों के विवाद को देखा जा सकता है।

मामला बरेली के एक पांच सितारा होटल का है। जहा प्री वेडिंग पार्टी चल रही थी। बताया जाता है कि पार्टी में जाम भी छलके थे, जिसके बाद होटल के पार्किंग छत पर दो लोगों के बीच झगड़ा हो गया, जिसमें एक कारोबारी के बेटे को छत से नीचे धक्का दे दिया गया। घायल शख्स का नाम सार्थक अग्रवाल है, जो केमिकल सप्लाई कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट संजय अग्रवाल का बेटा है।

जिसके बाद आसपास के लोग सार्थक को अस्पताल ले गए। उनकी हालत गंभीर है। बताया जा रहा है कि उनके सीने और सिर पर चोटें आई हैं। फिलहाल उनका इलाज चल रहा है। सार्थक अग्रवाल के पिता संजय अग्रवाल ने कहा कि उनका आरोपियों से कोई संबंध नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि न तो उन्हें और न ही उनके बेटे को इस बारे में कोई जानकारी है कि वे लोग कौन थे।

सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि मारपीट के बाद आरोपी ने सार्थक को थप्पड़ मारा और फिर छत से धक्का दे दिया। सार्थक के घायल होते ही उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है और आरोपी पर नशे में होने का आरोप लगाया गया है। इज्जतनगर पुलिस ने मामले में सतीश अरोरा और उसके बेटे रिदम अरोड़ा पर मामला दर्ज किया है।

pnn24.in

Recent Posts

‘इंडिया’ गठबंधन पर बोली ममता बनर्जी ‘टीएमसी “इंडिया” गठबंधन का हिस्सा बनी रहेगी’

शफी उस्मानी डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा है…

12 hours ago

बोले अमित शाह ‘हमे 400 सीट चाहिए क्योकि देश में स्थिरता लाना है’

आदिल अहमद डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया है कि केंद्र की…

12 hours ago

नेपाल में एमडीएच के 3 और एवरेस्ट के एक मसाले की बिक्री पर लगा अस्थाई बैन

आफताब फारुकी डेस्क: नेपाल ने कुछ भारतीय ब्रांड्स के मसालों की गुणवत्ता पर सवाल उठने…

12 hours ago