Others States

भाजपा नेता के पुत्र पर बूथ कैप्चर के आरोपों  पर अब होगा दाहोद के उस बूथ पर दुबारा मतदान

आदिल अहमद

डेस्क: गुजरात के लोकसभा क्षेत्र दाहोद के एक पोलिंग बूथ पर फिर से वोट डाले जाएंगे। दाहोद की संतरामपुर के परथमपुर स्थित बूथ संख्या 220 पर 11 मई को सुबह सात से शाम छह बजे तक वोट डाले जाएंगे। चुनाव आयोग ने गुरुवार को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि ये फ़ैसला उस बूथ पर वोटिंग के दौरान हुई अनियमितताओं को देखते हुए लिया गया है।

हालांकि चुनाव आयोग के फ़ैसले से पहले संतरामपुर विधानसभा सीट के परथमपुर स्थित बूथ संख्या 220 पर हुई वोटिंग को लेकर विवाद जैसी स्थिति पैदा हो गई थी। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, वोटिंग के दौरान एक स्थानीय बीजेपी नेता का बेटा परथमपुर पोलिंग बूथ के अंदर घुस गया था। आरोप है कि बीजेपी नेता के बेटे विजय भाभोर ने ईवीएम को कैप्चर कर सोशल मीडिया पर लाइव भी किया।

वीडियो में विजय भाभोर को कथित तौर पर ये कहते हुए सुना जा सकता था- ‘ईवीएम मेरे पिता की है।’ कांग्रेस ने इस मामले में चुनाव आयोग से शिकायत की थी। बताया जाता है कि शिकायत होने के बाद विजय भाभोर ने वीडियो डिलीट कर दिया था।

pnn24.in

Recent Posts

नही पहुच पाए अरविन्द केजरीवाल भाजपा मुख्यालय, चाक चौबंद रही भाजपा मुख्यालय पर सुरक्षा व्यवस्था, मार्च को पुलिस ने आगे बढ़ने नहीं दिया’

आदिल अहमद डेस्क: आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने…

12 hours ago